विराट और अनुष्का का सामने आया चौंकाने वाला सच

मुंबई। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप के किस्से सभी के जुबा पर हैं। यहाँ तक की लोगो की सबसे ज्यादा निगाहें इनकी ब्रेकअप की खबरों पर बनी रहती है। इनकी ब्रेकअप की वजह सब जानने के लिए बहुत ही बेचैन हैं। मगर किसी को भी इनके ब्रेकअप के पीछे की असली वजह पता नहीं। आज आपको हम लव से ब्रेकअप का सफर कैसे और किस कारण तय हुआ हम आपको बताएंगे।

एक वेबसाइट की खबर के अनुसार अनुष्का शर्मा के एक दोस्त ने इस बड़े राज का खुलासा किया है। इस ब्रेकअप की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है। आप लोगो को अनुष्का की फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ याद ही होगी। इस फिल्म ने इतना अच्छा कारोबार नहीं किया था। जब की आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर कपूर और करन जोहर जैसे बड़े सितारे जुड़े हुए थे। मगर शायद इस फिल्म के बारे में आपको यह बात पता नहीं होगी की इस फिल्म की मेकिंग में क्रिकेट के सुपर स्टार कहे जाने वाले विराट कोहली ने 40 करोड़ डाला था। सबको इस फिल्म से काफी उम्मीद थी मगर उम्मीद से बिलकुल उल्टा हुआ।

आपको बता दें कि इस फिल्म को फिल्म एक्सस ने डिजास्टर और सदी की सबसे बड़ी फ्लॉप जैसी संज्ञाएं दे डालीं। आपको बता दें कि इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते करीब 16 करोड़ रुपए की ही कमाई की थी। वहीं इस फिल्म की पूरी कमाई की बात करें तो यह सिर्फ 24 करोड़ रुपए पर आकर रुक गयी। इसके बाद जब विराट ने एक बार अनुष्का से पैसो को लेकर बात करनी चाही तब अनुष्का ने बिना सोचे समझे विराट से खुद को दूर कर रिलेशन खत्म करने की बात कर दी।

विराट ने अपने गुस्से को दिखाने के लिए सोशल मीडिया के जरिये अपने एक्स गर्लफ्रेंड को बहुत कोसा, विराट के गुस्से का कारण यह था की पैसे तो गए ही मगर प्यार भी गया। अब सब होने के बाद विराट अपने प्यार को वापस पाना चाहतें है। मगर आपको बता दें कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड बहुत आगे निकल गई हैं। वहीँ दूसरी तरफ अनुष्का अपनी लाइफ में हो रहे बदलाव से काफी खुश हैं।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*