14 अप्रैल को होगा सलमान और ऐश्‍वर्या का आमना-सामना

सलमान खान के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है कि उनकी आगामी फ‍िल्‍म ‘सुल्‍तान’ का पहला टीजर 14 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। लेकिन इससे भी बड़ी बात यह है कि यहां सलमान और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का आमना-सामना होगा। ऐश्‍वर्या की आगामी फ‍िल्‍म ‘सरबजीत’ का ट्रेलर भी इसी दिन र‍िलीज होने वाला है।

रियल लाइफ में सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय भले ही एक दूसरे का सामना करना नजरअंदाज करते हों लेकिन अब दोनों को ऑन स्‍क्रीन आमना-सामना करना ही पड़ेगा। दोनों फ‍िल्‍में ‘सरबजीत’ और ‘सुल्‍तान’इस साल की बहुप्रतीक्षित फ‍ि‍ल्‍में हैं और अब दर्शकों को सलमान की ‘सुल्‍तान’ का टीजर और ऐश्‍वर्या की ‘सरबजीत’ का ट्रेलर साथ में 14 अप्रैल को देखने को मिलेगा।

ट्विटर पर ‘सरबजीत’ का चौथा पोस्‍टर जारी करते हुए डायरेक्‍टर उमंग कुमार ने फ‍िल्‍म के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा की। इस फ‍िल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और रणदीप हूडा लीड रोल्‍स में हैं।

‘सरबजीत’ भारतीय किसान सरबजीत के पाकिस्तानी जेल में कैद होने की कहानी है जिसे जासूस समझ लिया गया था। ऐश्‍वर्या फ‍िल्‍म में सरबजीत की बहन के किरदार में है। वहीं सलमान की ‘सुल्‍तान’ हरियाणवी पहलवान पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म में अनुष्‍का शर्मा भी है। फ‍िल्‍म इस साल ईद पर रिलीज होगी।

 

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*