खंडवाः ड्रायवर ने हार्ट अटैक आने के बाद भी बचाई 40 लोंगो की जान

खंडवा। एक बस ड्राइवर ने अपनी जान कुर्बान कर यात्रियों को बचाकर एक मिसाल पेश की। सोमवार दोपहर खंडवा से कोहदड़ जा रही आर्या ट्रेवल्स की बस के ड्राइवर रशीद को छोटी बोरगांव के पास हार्ट अटैक आ गया। उस वक्त बस काफी तेज रफ्तार थी।

इससे पहले कि बस अनियंत्रित होकर किसी से टकराती, ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को एक खेत में खड़ा कर दिया। इस घटनाक्रम के बीच यात्रियों की सांसें अटकी रहीं। हालांकि, बस रुकते ही सबकी जान में जान आई। बस में करीब 40 यात्री थे। इसमें महिला और बच्चे भी शामिल थे।
आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा
बस के पहिए थमते ही यात्रियों ने अटैक से तड़प रहे ड्राइवर की मदद के लिए डायल 100 पुलिस वाहन पर कॉल किया, लेकिन घटनास्थल से महज चार किमी की दूरी होने के बावजूद पुलिस घंटों बाद मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक अटैक के कारण रशीद ने दम तोड़ दिया था।

इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन के प्रति काफी आक्रोश देखा गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक के शव को सड़क पर रख कर हंगामा भी किया। इससे सड़क पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई।

फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा बनाया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, बस को अपने कब्जे में लेकर मामले को जांच में लिया है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*