यह खिलाड़ी पैसों के लिए लिए….इसलिए खेलता है IPL

बेंगलुरू। आईपीएल के दसवें संस्करण की नीलामी में न्यूजीलैंड के दूसरे सबसे मंहगे खिलाड़ी बिके तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का कहना है कि वह आईपीएल में पैसों के लिए नहीं बल्कि अनुभव के लिए खेलेंगे। 27 वर्षीय बोल्ट को कोलकाता नाइट राइडर्स ने पांच करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है। उनका आधार मूल्य 1.5 करोड़ रुपए था। बोल्ट पिछली बार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में थे।
बोल्ट ने कहा- मैं पैसों के लिए आईपीएल में खेलने नहीं जा रहा हूं। हजारों लोगों के सामने खेलने का अनुभव अधिक उत्साहित करेगा। मेरे लिए पैसों से ज्यादा अनुभव अहम हैं। मैं अन्य अंतरराष्ट्रीय खिलाडियों के साथ खेलने और अपने खेल में सुधार करने के अनुभव के लिए इस लीग में खेलूंगा। आईपीएल के इतिहास में बोल्ट न्यूजीलैंड के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। इससे पहले 2015 की नीलामी में ब्रैंडन मैकुलम को 7.5 करोड़ रुपए में खरीदा गया था।
तेज गेंदबाज ने कहा- इतनी बड़ी बोली लगना अविश्वसनीय है। यह हैरान कर देने वाली बात है कि मैंने ट्वंटी-20 प्रारूप में अधिक मैच नहीं खेले हैं और उसके बावजूद मुझ पर इतना पैसा लगा। बोल्ट ने 14 ट्वंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अब तक 20 विकेट लिए हैं।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*