ब्लैकबेरी ने लॉन्च किया अपना आखिरी एंड्रॉयड मोबाइल फोन

  ब्लैकबेरी KEYone मॉडल

ब्लैकबेरी KEYone की कीमत 549 डॉलर (लगभग 36,800 रुपए) रखी गई है और इसकी बिक्री अप्रैल से शुरू होगी।ये फीचर्स हैं खासब्लैकबेरी KEYone एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जिसमें कंपनी ने अपना खास सिक्योरिटी मॉनिटरिंग एप DTEK दिया है।

यह एंड्रॉयड 7.1 नॉगट तथाा ब्लैकबेरी हब सॉफ्टवेयर दिया गया है। कंपनी ने इसमें एडवांस्ड कीबोर्ड दिया है और साथ ही इसके स्मार्ट कीबोर्ड के स्पेसबार में फिंगरप्रिंट स्कैनर लगाया गया है। स्क्रॉलिंगो के लिए पूरे कीबोर्ड में कैपेसिटिव टच भी दिया गया है।वोडाफोन की अनोखी शुरूआत, अब बिना नंबर बताए रिचार्ज कराएं फोनडिस्पले और कैमरे

ब्लैकबेरी ने इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन दी है। यह क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 3GB रैम और 32जीबी मेमोरी के साथ आया है। इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढाया जा सकता है।

इसमें पीछे की तरफ Sony IMX378 कैमरा सेंसर लगाया गया है जो 12 मेगापिक्सल का है। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।4जी और पावरफुल बैटरीब्लैकबेरी KEYone यह 4G LTE वाला फोन है जिसमें USB Type C पोर्ट भी दिया गया है। इसमें 3,050mAh की बैटरी क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ दी गई है। कंपनी के मुताबिक यह महज 36 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाता है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*