Xiaomi ने लॉन्च किया आईफोन 7 से पतला टीवी, जानिए कीमत

चीन की स्मार्टफोन और अन्य कंज्यूमर प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी Xiaomi ने अमरीका के लास वेगास में चल रहे CES 2017 इवेंट में Mi Mix के बाद अब एक और नया टेलीविजन पेश किया है। कंपनी ने इसे Mi TV4 Model Name से पेश किया है। यह टेलीविजन कई सारे अत्याधुनिक फीचर्स से लैस होने के साथ कई अनोखी खूबियों वाला भी है। खबर है कि इस साल के अंत तक यह टीवी चीन में मिलना शुरू हो जाएगा। इसके बाद इसे दुनिया के अन्य देशों में उतारा जाएगा।सबसे पतला टीवी Xiaomi का दावा है कि Mi TV 4 यह अब तक का सबसे पतला यानी स्लिम टीवी सेट है जिसकी थिकनेस 4.9 mm है।

इसके अलावा इसी लाइनअप में बेहतर सिनेमा एक्सपीरियंस के लिए Dolby Atmos आॅडियो टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला यह पहला टीवी सेट है। इसको फ्रेमलेस डिजाइन में लाया गया है। TV कितना पतला है आप बात का अंदाजा इसी लगाया जा सकता है यह शाओमी के पहले आए Mi mix टीवी से 37% और iphone 7 से 30% ज्यादा पतला है।

तीन वेरियंट में मिलेगाशाओमी Mi TV 4 4k रेजोल्यूशन वाला है तथा इसे 49 इंच, 55 और 65 इंच के तीन अलग-अलग वेरिएंट में लाया गया है। Mi TV4 एक मॉड्यूलर TV है जिसको मदरबोर्ड और बाकि पार्ट्स को बदलकर अपडेट किया जा सकता है। है।ये फीचर्स भी हैं खासाXiaomi का यह नया टीवी, Mi TV BAR के साथ आएगा जिसमें 10 स्पीकर, 2 वायरलेस सैटेलाइट स्पीकर और एक सबवूफर मिलेगा। हालांकि फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा का नहीं किया है।

लेकिन कंपनी के दिए आंकड़ों के मुताबिक भारतीय मुद्रा में इस टीवी की कीमत लगभग 1.35 लाख रुपए तक होगी। इसके अलावा इस TV का एक बिना Dolby Atmos वाला वेरिएंट भी आएगा जिसकी कीमत करीब 1.02 लाख रुपए तक हो सकती है। आपको बता दें कि शाओमी के इस TV में AI (Artificial Intelligence) आधारित Patchwall भी डाला गया है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*