एक्टर सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा ने फ्लाइट में की हाथापाई

कॉमेडियन कपिल शर्मा एकाएक सुर्खियों में छा गए हैं। पहले उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा की। इसके बाद दीपिका पादुकोण के लिए भी एक मैसेज ट्विटर पर पोस्ट किया। इस बीच खबर है कि कपिल शर्मा ने एक बार फिर साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई कर ली है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना तब हुई जब दोनों सितारे फ्लाइट में थे। कपिल ने नशे की हालत में सुनील के साथ बदतमीजी की। कपिल ने कहा, ‘तू कौन है, तेरा शो फ्लॉप हो गया था। तू मेरा नौकर है। तूने ऑस्ट्रेलिया में जो शो किया था वो भी फ्लॉप हो गया था।’

इतना ही नहीं कपिल ने सुनील से हाथापाई भी की। हालांकि सुनील ने उस दौरान समझदारी दिखाते हुए कुछ भी नहीं कहा। प्लेन का पूरा स्टाफ इस पूरे वाकये से खासा डर गया था। इमरजेंसी लैंडिंग की बात भी उठी। बाद में कपिल के टीम मेंबर्स ने ही उन्हें शांत किया।

मगर सुनील इस बात से आहत हैं। उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ने पहले गुत्थी के किरदार से पहचान बनाई। बाद में वो डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार से सभी के बीच पॉपुलर हो गए हैं।

टीवी के दर्शक परदे पर कपिल और सुनील की जोड़ी को खासा पसंद करते हैं। ऐसे में कपिल का यह व्यवहार निश्चित रूप से उनके ही लिए मुश्किलें खड़ी करेगा।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*