कपिल के शो में सुनील की जगह नजर आएंगे राजू श्रीवास्तव

नई दिल्ली। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने दोनों के दिलों के बीच गहरी खाई पैदा कर दी है। कपिल ने सोशल मीडिया के जरिये अपने साथी कलाकार से माफी तो मांगी, लेकिन लगता है कि सुनील ने उनसे अलग होने का मन बना लिया है। बुधवार को सुनील के ट्वीट कुछ यही इशारे कर रहे हैं। खबरें तो यह भी हैं कि कपिल के शो में अब राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी नजर आएंगे।

इसकी बानगी भी तब दिखी जब सोमवार को उनके शो “द कपिल शर्मा शो” की शूटिंग के लिए सुनील सेट पर नहीं पहुंचे। यही नहीं, अली असगर, कपिल के पुराने दोस्त चंदन प्रभाकर और उनको अपना भाई कहने वाली सुगंधा मिश्रा भी नहीं पहुंचीं।

पुराने चेहरों में सिर्फ कपिल और किक्कू शारदा ही थे। इस कारण शूटिंग में कपिल ने राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी का साथ लिया। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू भी सेट पर थे।

पहले भी दोनों में हो चुका है विवाद

वैसे यह पहली बार नहीं है, जब कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ है। कलर्स पर प्रसारित होने वाले उनके पिछले शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में सुनील गुत्थी का किरदार निभाते थे। लेकिन सुनील ने बीच में ही शो छोड़ दिया और नया शो “मैड इन इंडिया” लेकर आए।

हालांकि वह ज्यादा चला नहीं और उन्होंने कपिल के शो में वापसी की। कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि कपिल ने अपने शो में सुनील की फिल्म “कॉफी विद डी” का प्रचार करने से इन्कार कर दिया है। इस पर सुनील ने कपिल का बचाव करते हुए कहा था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

“भाई जी!! आपने मुझे गहरा दुख दिया। आपके साथ काम करना यादगार अनुभव रहा। सिर्फ एक सलाह, जानवरों के अलावा इंसानों का भी सम्मान करना शुरू करो। हर कोई तुम्हारी तरह सफल नहीं होता। हर कोई तुम्हारी तरह प्रतिभाशाली नहीं होता। लेकिन यदि वे तुम्हारी तरह प्रतिभाशाली होंगे तो तुम्हें कौन तवज्जो देगा। और यह भी कि यदि कोई तुम्हें सुधार रहा है तो उसे गाली मत दो। महिलाओं के सामने गलत भाषा के प्रयोग से बचो। तुम बहुत बुद्धिमान और अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ है। लेकिन “भगवान” की तरह व्यवहार न करो। अपना अच्छे से खयाल रखो। और अधिक सफलता और प्रसिद्धि के लिए शुभकामनाएं।”

कपिल की माफी पर सुनील ग्रोवर का ट्वीट

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*