ठेकों के लिए दबाव न डालें जनप्रतिनिधि और भाजपा कार्यकर्ता : योगी

गोरखपुर। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने रविवार को यहां संगठन और सरकार के बीच बेहतर तालमेल बनाने का संकेत देते हुए भाजपा के जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे ठेकेदारी से दूर रहें। योगी ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के विश्र्वास पर खरा उतरना है।

इसे पूरा करने के लिए जरूरी है कि जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता ठेकेदारी के चक्कर में न पड़ें। वे ठेकों के लिए न तो सिफारिश करें और न ही सरकार पर दबाव डालें। कार्यकर्ता निर्माण कार्यों की निगरानी करें, ताकि गुणवत्ता बनी रहे और जनता को उसका लाभ मिल सके।

रविवार दोपहर मुख्यमंत्री ने भाजपा के बेनीगंज कार्यालय में गोरखपुर क्षेत्र के सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 15 जून तक प्रदेश की सड़कों को गह्या मुक्त करने का सरकार ने संकल्प लिया है। सांसद, विधायक और कार्यकर्ता इसमें सहयोग करें। जिस क्षेत्र में ठीक से काम नहीं हो रहा है, उसकी जानकारी सीधे मुझे दें। गड़बड़ी करने वालों पर त्वरित कार्रवाई होगी।

उन्होंने कहा कि जनता ने जिस अरमान से भाजपा को जनादेश दिया है, उसे पूरा करना सरकार की जिम्मेदारी है। शुचिता और पारदर्शिता बनाए रखने के सरकार के संकल्प पर जोर देते हुए कहा कि अब प्रदेश में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा। गरीबों की बात सुनी जाएगी। 18 से 20 घंटे कार्य करने वाले अधिकारी ही जिम्मेदारी के पद पर रहेंगे। सत्ता के संरक्षण में पल रहे गुंडों को प्रदेश छोड़ना होगा। इसे लेकर तैयारी चल रही है।

भूख से मौत पर कुशीनगर के डीएम को फटकार

मुख्यमंत्री ने अपने दो दिवसीय गोरखपुर प्रवास का समापन गोरखपुर मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक से की। उन्होंने कुशीनगर जिले में पूर्व में भूख से हुई मौत के मामले में प्रशासन द्वारा असंवेदनशील रवैया अपनाने पर नाराजगी जाहिर की। बैठक में मौजूद वहां के जिलाधिकारी को इस बात के लिए फटकार लगाई कि उन्होंने भी उस पर गंभीरता नहीं दिखाई।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*