‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले बनाया एक और रिकॉर्ड

बाहुबली 2′ का ट्रेलर रिलीज हुए दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं मगर इसने फिल्म जगत में रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिए हैं। खबर है कि फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होने के दस दिनों के भीतर ही एक बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसा कम ही फिल्मों के साथ देखने को मिलता है।

जानकारी के मुताबिक ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर 15 मार्च को इंटरनेट रिलीज किया गया था। 24 घंटे में इस ट्रेलर को 5 करोड़ बार देखा गया। बकौल डायरेक्टर एसएस राजमौली ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर देखे जाने वाले सर्वाधिक ट्रेलर्स में शुमार हो गया है। इसका क्रम 13वां है।

आपको बता दें कि 24 मार्च को ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर ने एक और बड़ा मुकाम हासिल किया। दसवें दिन इसे दस करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका था। हालांकि इन आंकड़ों में हिंदी सहित तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा के ट्रेलर के आंकड़े भी शामिल है।

‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है। देशभर में इसे बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है। खबरें हैं कि 6500 स्क्रीन्स पर यह फिल्म रिलीज होगी। अब से पहले इतनी स्क्रीन्स किसी फिल्म को नहीं मिली है। इस बार फिल्म के विजुअल एक्सपीरिएंस को मजेदार बनाने के लिए फिल्म को आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा।

इतने बड़े नंबर को देखकर फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली ने भी ट्वीट किया।

100 million !!!

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*