12 वीं कक्षा के पेपर लीक करने वाला तीसरा आरोपी भोपाल से गिरफ्तार

सीधी। 12 वीं बोर्ड परीक्षा के पेपर लीक मामले का सरगना अश्विन धाकड़ सीधी पुलिस के हाथ भोपाल में लगा है उसे गिरफ्तार कर सीधी लाया गया है। अश्विन गिरोह का सरगना है। उसने कई अहम खुलासे किए हैं। एक अन्य आरोपी का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

कक्षा 12वीं के रसायन शास्त्र विषय की परीक्षा शुरू होने के पहले ही पेपर सोसल मीडिया पर वायरल हो गया था। सीधी में मोबाइल पर कक्षा 12वीं का पेपर उपलब्ध होने व उसे निश्चित राशि लेकर बेचने की खबर फैली। जब यह जानकारी पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने दबिश देकर धर्मेन्द्र सिंह निवासी गाड़ा और रवि प्रताप सिंह पुत्र रविराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया। और सरगना की तलाश शुरू कर दी। इसके लिए सीधी से टीम को भोपाल रवाना किया गया।

भोपाल में दी गई दबिश

बोर्ड परीक्षा में कक्षा 10वीं व 12वीं के पेपर लीक होने की पूरी सेटिंग भोपाल से है सरगना को दबोचने गई सीधी पुलिस भोपाल के च‍िन्हित स्थान पर दबिश दी। जहां पेपर लीक मामले का सरगना अश्विन धाकड़ पुलिस के हाथ लग गया है। उससे पूंछ-तांछ पर एक अन्य आरोपी का नाम सामने आया है। धाकड़ की पहचान आरोपी धर्मेंद्र सिंह ने की।

अहम बात यह रही है कि दो आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा एक आरोपी धर्मेन्द्र सिंह से पूछतांछ की गई। उसने अश्विन धाकड़ का नाम बताया था। अश्विन द्वारा एक अन्य आरोपी का नाम लेने के बाद अब पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में जुट गई है। यह आरोपी भी दूसरे जिले का है उसके गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। पुलिस ने चौथे आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया है।

इनका कहना है

सीधी से भोपाल भेजी गई पुलिस टीम को सफलता मिली है। तीसरे आरोपी अश्विन धाकड़ को गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य आरोपी का नाम सामने आया है जिसकी तलाश्ा शुरू कर दी गई है।

आबिद खान एसपी सीधी

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*