BOX OFFICE : ‘जुड़वा 2’ हो सकती है वरुण धवन की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म

डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वां 2’ इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म वरुण धवन की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म साबित होगी।

148 करोड़ रुपए कमाने वाली ‘दिलवाले’ को शाहरुख खान की फिल्म मानकर वरुण धवन की लिस्ट में से हटा दिया जाए तो उनकी दो फिल्में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा धंधा कर चुकी हैं। वरुण की ‘एबीसीडी 2’ ने 107 करोड़ रुपए का धंधा किया था। इसी साल रिलीज हुई ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने 100.74 करोड़ रुपए कमाए थे।

‘जुड़वा 2’ में वो सारी बातें हैं जो इसे 100 करोड़ रुपए की ऊंचाइयों तक पहुंचा सकती है। वैसे इस फिल्म का प्रचार तेज हुआ है। इस हफ्ते फिल्म रिलीज जो होना है। फिल्म की हीरोइन जैकलिन फर्नांडिज भी खूब प्रचार में लगी हैं। उन्होंने भी पिछले हफ्ते एक वीडियो जारी किया था जिसमें वे सलमान का साथ डांस कर रही हैं। गाना है ‘चलती है क्या’। ये वीडियो जैकलिन के इंस्टाग्राम पर है। यही वो गाना है जो सबसे पहले जारी किया गया था।

फिल्म का जैसा नाम है वैसी ही कहानी भी है। इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं। ‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडिज़ और तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वा’ का सीक्वेल है जिसे डेविड ने ही डायरेक्ट किया था। 29 सितंबर को यह रिलीज होने वाली है।

पहली फिल्म में सलमान खान ने डबल रोल किए थे। इस फिल्म में भी वे डबल रोल में हैं। ये खबर तो काफी पहले से थी कि ‘जुड़वा 2’ में सलमान खान भी दिखेंगे, अब वो नजारा भी जारी कर दिया गया है। नए ट्रेलर में वो सीन भी दिखाया गया है जब सलमान खान आकर फिल्म के हीरो वरुण धवन से मिलते हैं। वरुण धवन की तरह सलमान खान का भी इसमें डबल रोल है। अब मेकर्स दर्शकों की उन यादों को ताजा करना चाहते हैं जो ‘जुड़वा’ के वक्त की हैं। सलमान को प्रचार में शामिल करना यही दिखाता है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*