‘2.0’ के नए पोस्टर में अक्षय की भयानक शक्ल से हिला इंटरनेट

करीब सात साल पहले आई ‘रोबोट’ के सीक्वल यानि ‘2.0’ चर्चा में है। 27 अक्टूबर को दुबई में फिल्म का म्यूज़िक रिलीज़ हुआ और सिर्फ इस इवेंट पर 12 करोड़ रुपए ख़र्च किए गए। अब अक्षय कुमार के एक पोस्टर ने इंटरनेट को हिला रखा है।

अक्षय इस पोस्टर में खूब खतरनाक नजर आ रहे हैं। लग रहा है कि ये फिल्म रजनीकांत के लिए नहीं अक्षय कुमार के लिए देखी जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ऐसी आवाज़ के साथ सामने आएंगे जो उन्होंने अपने पूरे करियर में कभी नहीं निकाली है।

बताया जाता है फिल्म 2.0 के निर्देशक शंकर चाहते थे कि फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार तमिल और तेलुगु के वर्ज़न में ऐसी आवाज़ निकालें, जो अब तक किसी ने नहीं सुनी। शंकर ने इसके लिए जाने माने साउंड डिज़ाइनर रसूल पुकुट्टी को इसकी ज़िम्मेदारी सौंपी थी और वो अब तक कई तरह की आवाजें टेस्ट कर चुके हैं।

कुछ आवाज़ें सिलेक्ट की गई हैं लेकिन उनमें से एक फाइनल करना बाकी है। इसके लिए इंटरनेशल टेक्निक का इस्तेमाल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार का डॉक्टर रिचर्ड का किरदार बड़ी ही हैरान करने वाली आवाज़ में बात करेगा।

बता दें कि फिल्म 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी, जिसकी लागत करीब 400 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म अगले साल यानी 2018 में 25 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी।

फिल्म 2.0 का टीज़र नवंबर में आएगा जिसे हैदराबाद में लॉन्च किया जाएगा और दिसंबर में चेन्नई में ट्रेलर लॉन्च होगा। ये भी ख़बर आ चुकी है कि फिल्म 2.0 को चीन में 15000 से 20000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जा सकता है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*