अपने बच्चों को दीजिये कुछ खास इस क्रिसमस आईये हैमलीज़ के साथ कीजिये उत्सव की खुशियों को दुगुना

क्रिसमस की एक्सक्लूज़िव एक्टिविटीज़ में हो जाईये शामिल, लीजिये भाग हैमलीज़ की ‘लैटर्स तो सैंटा’ में और जीतिए सैंटा क्लॉज़ की सरप्राइज़ विज़िट!

भोपाल, दिसंबर 20, 2017- क्रिसमस का उत्साह हवाओं के साथ चारों फैल गया है और इस अनूठे त्यौहार की तैयारियां जोरों पर हैं। ऐसे में लंदन की सबसे प्रतिष्ठित और पुरानी खिलौना दुकान ‘हैमलीज़’ पर अपने पसंदीदा कैरेक्टर के साथ त्यौहार की इन खुशियों को बाँटने से बेहतर और क्या हो सकता है, भला! पिछले 250 सालों से निरंतर दुनिया भर में पूरे परिवार के लिए आनंद और मनोरंजन देने वाले खिलौने बनाने के लिए प्रसिद्द यह टॉय स्टोर, भोपाल स्थित अपने स्टोर में अद्भुत और शानदार खिलौनों की पेशकश करते हुए उत्साहित महसूस कर रहा है। साथ ही त्यौहार की खुशियों में और इजाफा करते हुए यहाँ खासकर फेस्टिव सीज़न में लाइव डेमो और आकर्षक एक्सक्लूज़िव गतिविधियों की मौजूदगी, पूरे परिवार की प्रसन्नता को कई गुना बढ़ा देती है।

क्रिसमस के दौरान पूरे वीकेंड पर स्टोर में उत्सव का माहौल रंग जमायेगा, जिसके अंतर्गत विशेष कलाकार आपके नन्हे प्रिंस और प्रिंसेस को टैटू पेंटिंग और लेटर राइटिंग जैसी गतिविधियों में शामिल करेंगे। इसके साथ ही हैमलीज़ ने सबके प्यारे-दुलारे मैस्कॉट-‘हैमलीज़ बेयर/बियर’ की विजिट को भी आयोजित किया है। इस त्यौहार को और भी स्पेशल बनाने के लिए खुद सैंटा क्लॉज़ बच्चों के लिए गिफ्ट लेकर स्टोर में आएंगे।

दिसंबर में क्रिसमस को और भी जादूभरा बनाने के लिए हैमलीज़ हर बच्चे को अपनी ‘लेटर्स टू सैंटा’ प्रतियोगिता के जरिये सैंटा क्लॉज़ की पर्सनल विजिट जीतने का सुनहरा अवसर भी प्रदान करेगा। इस खूबसूरत अवसर का इंतज़ार हर परिवार साल भर करता है। पैरेंट्स इस अवसर पर विशेष प्रसन्नता अनुभव करते हैं जब उनके बच्चे खो चुकी ‘पत्र लेखन’ (लेटर राइटिंग) की कला का उपयोग साल भर उनके द्वारा किये गए अच्छे कामों और मनचाही गिफ्ट्स के बारे में सैंटा को पत्र (लैटर) लिखकर करते हैं। वहीं बच्चों के लिए यह पूरी तरह आनंद का मामला होता है क्योंकि इसके जरिये उन्हें सैंटा क्लॉज़ से अपने घर पर और अपनी मनचाहे तोहफे के साथ मिलने का मौका मिलता है, यह एक ऐसी याद होती है जिसे कोई भी हमेशा के लिए संजोकर रख लेना चाहता है।

हैमलीज़ ने इस साल इस पूरी प्रक्रिया को बच्चों के लिए और भी आसान बना दिया है क्योंकि सैंटा अब ‘टेक सेवी’ हो चुके हैं. अब क्रिसमस के लिए डिजिटल लैटर्स के जरिये सैंटा की खुद की वेबसाइट पर आसानी से पहुंचा जा सकता है। चुने गए बेस्ट लेटर्स के लिये सैंटा क्लॉज़ की स्पेशल होम विजिट का सरप्राइज़ मिलेगा। साथ ही विजेता बच्चे की विश लिस्ट के खिलौने भी उसे घर जाकर दिए जायेंगे। इस वर्ष ‘लैटर्स तो सैंटा’ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको किसी भी हैमलीज़ स्टोर पर जाकर एक ट्रेडिशनल लैटर लिखना होगा और उसे स्टोर के भीतर मौजूद पोस्ट बॉक्स में डालना होगा या फिर https://letterstosanta.in/ पर विजिट करके लैटर लिखना होगा।

तो इस दिसंबर आईये ‘डी बी मॉल’ भोपाल स्थित ‘हैमलीज़ स्टोर’ और अपने परिवार के साथ कीजिये क्रिसमस की खुशियों को दुगुना।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*