Box Office : बुधवार को बढ़ गई ‘रेड’ की कमाई

अजय देवगन की ‘रेड’ की कमाई बुधवार को फिर बढ़ गई। बुधवार को इसे 2.62 करोड़ रुपए मिले जबकि इसने मंगलवार को 2.41 करोड़ और सोमवार को 2.42 करोड़ रुपए ही कमाए थे।

कुल कमाई 86.98 करोड़ रुपए हो गई है। शुक्रवार से इसकी कमाई में फर्क पड़ेगा। ‘हिचकी’ तो है ही, टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ भी इसका रास्ता रोकेगी। ‘बागी 2’ को निर्माता साजिद नाडियाडवाला बड़े पैमाने पर रिलीज कर रहे हैं। इसको जो जगह मिलेगी, वो ‘रेड’ के हिस्से की स्क्रीन्स की ही होगी। वजह यह है कि रानी की ‘हिचकी’ पहले ही 1000 से कुछ स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। लोग इसे देख रहे हैं तो इसके हिस्से से स्क्रीन कम होने नहीं वालीं।

वीकेंड के खत्म होने तक इसे सात करोड़ रुपए और मिलना चाहिए। इस तरह इसकी कमाई 95 करोड़ के करीब होगी। असली दिक्कत अाने वाले सोमवार से शुरू होना है। मंडे से इस फिल्म को कम से कम एक करोड़ रुपए रोज कमाने होंगे तब जाकर ये अगले वीकेंड तक 100 करोड़ छू पाएगी।

बता दें कि अजय की पिछली सीरियस फिल्म ‘दृश्यम’ थी। इस थ्रिलर ने 77 करोड़ का धंधा किया था। ‘रेड’ इससे आगे है।

‘कुंडली भाग्य की’ एक्ट्रेस के इस वीडियो को आखिर तक नहीं देखा तो मजा नहीं आएगा

फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। इनमें कहा जा रहा है कि ये फिल्म अजय देवगन के लिए नहीं, सौरभ शुक्ला के लिए देखी जानी चाहिए।

प्रिया प्रकाश वारियर ने करवाया नया फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

इसे 3400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। अजय की पिछली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने 200 करोड़ से ज्यादा धंधा किया था इसलिए ‘रेड’ से 100 की उम्मीदें हैं, हालांकि ये अलग जॉनर की फिल्म है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*