जोधपुर जेल में बंद आसाराम का दावा- सलमान ने किया वादा, इन दो चीजों से रहेंगे दूर

जयपुर। जोधपुर सेंट्रल जेल में दो दिन फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ बिताने वाले कथावाचक आसाराम का दावा है कि सलमान सिगरेट और कॉफी पीना छोड़ देंगे। दुष्कर्म के आरोप के चलते जेल में बंद आसाराम का कहना है कि सलमान खान ने सिगरेट और कॉफी छोड़ने का वादा उनसे जेल में किया है।

सलमान खान के जमानत पर रिहा होने पर खुशी जताते हुए आसाराम ने कहा कि कोई बाहर जाता है तो अच्छा लगता है। यह अच्छी बात है। एक दिन मैं भी बाहर जाऊंगा। शनिवार शाम जोधपुर एससी-एसटी कोर्ट में पेशी के बाद वापस जेल के लिए रवाना होते समय पत्रकारों से बातचीत में आसाराम ने कहा कि सलमान मेरे व्यवहार के मरीद हो गए हैं। मैंने उनसे कहा कि यह सब भगवान की लीला है कि मैं और आप दोनों जेल में बैठे हैं। पेशी के बाद जेल पहुंचने पर जेलकर्मियों से भी सलमान द्वारा किए गए वादे के बारे में उन्होंने बात की।

बता दें कि जोधपुर की एससी-एसटी कोर्ट ने आसाराम पर यौन शोषण के मामले में बहस पूरी कर ली है। अपने ही आश्रम की नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोप के चलते आसाराम करीब पांच साल से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं।

जोधपुर में अनुसूचित जाति, जनजाति मामलात की विशेष कोर्ट में आसाराम एवं अन्य आरोपित शिल्पी के वकील सज्जनराज सुराणा ने बहस मार्च में ही पूरी कर ली थी। इसके बाद मामले के एक अन्य आरोपी प्रकाश और आसाराम के सेवादार शिवा के वकील की भी अंतिम बहस पूरी हो चुकी है। गुरुवार को इस मामले में सुनवाई पूरी कर ली गई और न्यायाधीश ने 25 अप्रैल को फैसला सुनाने की तारीख मुकर्रर की है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*