DD ने ऐसे मनाया IPL की पहली जीत का जश्न, रॉय बने सबके हीरो

नई दिल्ली। आखिरकार दिल्ली डेयरडेविल्स को IPL 2018 में पहली जीत मिल गई। मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को हुए मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने सात विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय।

रॉय ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स को अकेले दम पर जीत दिला दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और 8.3 ओवर में ही टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया। ऐसा लग रहा था कि मुंबई इस मैच में आराम से 230 से लेकर 240 तक का स्कोर बना लेगी और मुकाबला एकतरफा हो जाएगा। मगर दिल्ली के गेंदबाजों ने वापसी की और मुंबई को 194 रनों पर रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने जेसन रॉय के 53 गेंदों पर नाबाद 91 रनों की बदौलत इस लक्ष्य को सात विकेट से अपने नाम कर लिया।

दिल्ली ने 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर तीन विकेट पर 195 रन बनाकर जीत हासिल कर लिया। जीत के बाद दिल्ली के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में खूब मस्ती की। नाबाद पारी खेलकर जीत दिलाने के बाद जब जेसन पविलियन लौटे तो वहां मौजूद खिलाड़ियों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। इसका एक वीडियो कप्तान गौतम गंभीर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें साथी खिलाड़ी जेसन रॉय की तारीफ कर रहे हैं। खुद कप्तान गौतम गंभीर ने लिखा कि, “जेसन जैसा कोई नहीं, जैसन को तैसा। वाकई अद्भुत पारी।”

Jason जैसा कोई नहीं या फिर Jason को तेसा। Or let’s just say Jason, touchwood!!! @DelhiDaredevils #DDvsMI pic.twitter.com/6mfQ8hTchK

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) 14 April 2018

इस मैच में गंभीर के जल्दी आउट होने के बाद जेसन ने एक छोर संभाले रखा और टीम को जीत दिलाने के बाद ही पवेलियन लौटे।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*