‘संजू’ पर बोलीं करीना ‘रणबीर के अलावा कोई ये कर ही नहीं सकता था’

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का टीजर जारी हुआ। इसके बाद हर तरफ रणबीर कपूर की चर्चा है। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तारीफ हो रही है। एेसे में बहन करीना कपूर कैसे चुप रहतीं।

करीना कपूर ने अपने कजिन रणबीर की दिल खोलकर तारीफ की है। करीना ने कहा ‘संजय दत्त की जिंदगी को रणबीर से बेहतर कोई पेश नहीं कर सकता था। मेरे ख्याल से यहां कोई नहीं है जो एेसा कर पाए।’

यह पहला मौका नहीं है जब करीना ने रणबीर के लिए इतना अच्छा-अच्छा कहा है। वे पहले भी अपने कजिन के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं। रणबीर पहली बार निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं जबकि करीना ने उनके साथ ‘थ्री इडियट्स’ की थी।

रणबीर के लुक लोगों को सबसे ज्यादा चौंका रहा है। वे बिल्कुल संजय दत्त की तरह लग रहे हैं। मंगलवार को मुंबई में हुए एक इवेंट में इसका टीजर जारी किया गया।

टीज़र लॉन्च के दौरान, टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा, “संजू में नए गाने होंगे, संजय दत्त के किसी भी पुराने गानों को फिर से बनाया नहीं गया है क्योंकि यह उनके जीवन की एक कहानी है, न कि उनकी फिल्मों की।”

बता दें कि राजकुमार हिरानी ने इस टीजर को बिल्कुल अलग अंदाज में पेश किया है। इसमें संजय दत्त की जिंदगी के लगभग हर पहलू को शामिल किया गया है। ड्रग्स, गर्लफ्रेंड, शादी से लेकर संजय के जेल जाने तक के किस्से इस फिल्म में हैं।

टीजर से पहले इसका पहला पोस्टर लॉन्च हुआ। दो खास चीजें यह पोस्टर जाहिर करता है। पहली रिलीज डेट और दूसरा रणबीर के तमाम रूप। नाम ‘संजू’ पर भी इसी पोस्टर से मुहर लगी है। राजकुमार हिरानी निर्देशित ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

खबर है कि इस फिल्म में संजय दत्त भी दिखेंगे। इसके नाम के तय होने का सफर बड़ा लंबा और काफी हद तक थकाऊ रहा… यह बात खुद निर्देशक राजकुमार हिरानी ने मानी है। अखबारों में पहले इस फिल्म को ‘दत्त’ पुकारा जा रहा था। फिर इसका नाम ‘संजू’ तय हुआ। इस बीच कई नाम एेसे थे जिन्होंने राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर, संजय दत्त और मेकर्स को कन्फ्यूज कर रखा था।

हिरानी का कहना है ‘कई नाम हमारे जेहन में घूम रहे थे। सबसे ऊपर था ‘मैं एेसा ही हूं’। ‘सरफिरा’ पर भी काफी विचार हुआ। लेकिन ये नाम एेसे थे जो या तो संजय का महिमामंडन करते थे या फिर उन पर तंज कस रहे थे। ‘दत्त’ भी हमें थोड़ा सख्त लग रहा था। फिर ‘संजू’ सामने आया। नरगिस अपने बेटे को बेहद प्यार से ‘संजू’ ही पुकारती थीं। इस नाम में हमें एक जुड़ाव महसूस हुआ।’

निर्देशक राजकुमार हिरानी और उनकी टीम ने रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म कर ली है।इस फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा भी रणबीर कपूर के साथ अभिनय कर रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त ने कहा था कि वह बचपन से रणबीर को देखते आ रहे हैं और उन्हें लगता है कि वह बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने काफी अच्छा काम किया होगा।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*