कास्टिंग काउच का मेरा कोई अनुभव नहीं, लेकिन स्थिति अब बेहतर: माधुरी

मुंबई,हिंदी फिल्मों से लोगों के दिल में राज कर चुकीं माधुरी दीक्षित इस साल मराठी सिनेमा में भी दस्तक देने जा रही हैं. फिल्म बकेट लिस्ट से वो मराठी सिनेमा में अपना पहला कदम रखेंगी. माधुरी ने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान अपनी आने वाली फिल्मों और कास्टिंग काउच के बारे में बात की. कास्टिंग काउच के बारे में माधुरी ने कहा कि मेरा ऐसा कोई अनुभव नहीं रहा. मगर आज अगर कोई लड़की ऐसी शिकायत लेकर आती है तो उसे सुना जाता है मगर पहले के समय में ऐसा नहीं था.

माधुरी ने बकेट लिस्ट के बारे में बताया कि ये एक कंटेंट प्रधान फिल्म है. फिल्म में मैनें मधुरा सेन का किरदार निभाया है जो एक हाउसवाइफ है और वो अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए खुद को बदलने की कोशिश करती है. ये कहानी भारत ही नहीं बल्कि विश्वभर की महिलाओं की कहानी है. माधुरी ने आगे कहा कि महिलाएं शादी के बाद खुद को खो देती हैं. पति, बच्चों, मां-बाप, सास-ससुर और परिवार की जिम्मेदारियों के बीच उसका अस्तित्व कहीं धूमिल हो जाता है. जब माधुरी से पूछा गया कि क्या वो खुद भी रियल लाइफ में ऐसा महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा कि हां, जब मैं अपने बच्चों और परिवारवालों के साथ रहती हूं तो खुद के बारे में नहीं सोच पाती.

माधुरी ने आगे कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि अपने करियर की ऊंचाइयों पर आपने शादी क्यों की तो मेरा जवाब सीधा होता है कि मुझे सही समय पर सही शख्स मिल गया और फिर मैंने शादी करना ही सही समझा. मैं अपने परिवार पर पूरा ध्यान देती हूं. अगर मुझे लगता है कि मुझे परिवार को वक्त देने की जरूरत है तो मैं काफी समय तक कोई भी फिल्म साइन नहीं करती हूं.

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*