नहीं चली ‘वीरे दी वेडिंग’ की गालियों पर कैंची, मिला ए सर्टिफिकेट

इन दिनों फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की खूब चर्चा हो रही है। मंगलवार को ही इसका टाइटल ट्रैक ‘वीरे’ रिलीज हुआ है। इससे पहले इसके दो गाने ‘तारीफां’ और ‘भांगड़ा’ भी लोगों को काफी पसंद आया था। फिल्म में करीना कपूर, सोनम कूपर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया एक साथ नजर आ रही हैं। ये चार सहेलियों के किरदार में हैं जिनकी जिंदगी के बारे में यह फिल्म है।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही उसकी चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि फिल्म में काफी अपशब्दों का इस्तेमाल हुआ है। ऐसे में लोग इस बात का इंतजार कर रहे थे कि सेंसर बोर्ड फिल्म में किस तरह से काट-छांट करेगा। बता दें कि आखिरकार फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है और उसमें कोई कट नहीं लगाए गए हैं। दरअसल, सेंसर बोर्ड ने इसे ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की अनुमति दी है। मतलब, फिल्म सिर्फ 18 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को ही दिखाई जाएगी।

फिल्म की स्क्रीनिंग के समय प्रड्यूसर अनिल कपूर और जीतेन्द्र भी मौजूद थे। उन्होंने सेंसर बोर्ड से फिल्म में इस्तेमाल हुई गालियां न काटने के लिए कहा। उनका कहना था कि आज की पीढ़ी इस तरह की भाषा को आम बोलचाल में इस्तेमास करती है। लंबी बहस के बाद दोनों ने सेंसर बोर्ड को बिना कोई सीन काटे ए सर्टिफिकेट देने के लिए राजी कर लिया।

इस फिल्म से करीना कपूर प्रेग्नेंसी के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वहीं, सोनम कपूर ने फिल्म के रिलीज से कुछ दिन पहले ही शादी की है। यह फिल्म 1 जून को आ रही है। दिलचस्प यह है कि सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी की रिलीज टल जाने के बाद अब उनकी फिल्म सोनम की इस फिल्म से क्लैश हो रही है।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*