कैराना में भाभी के लिए देवर ने छोड़ा मैदान, BJP होगी परेशान

कैराना
कैराना लोकसभा उपचुनाव में नया मोड़ आ गया है. विपक्ष की ओर से आरएलडी उम्मीदवार तबस्सुम हसन के खिलाफ लोकदल से चुनाव लड़ रहे कंवर हसन ने आज उनके समर्थन में मैदान से हटने का ऐलान कर दिया है. कंवर हसन तबस्सुम हसन के सगे देवर हैं. बीजेपी ने कैराना में दिवंगत सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को मैदान में उतारा है.

बता दें कि आरएलडी उम्मीदवार तबस्सुम हसन के खिलाफ सपा, बसपा और कांग्रेस ने कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है, लेकिन उनकी राह में सबसे बड़ा रोड़ा उनके ही देवर कंवर हसन बने हुए थे. लेकिन अब परिवार में समझौता होने के बाद कंवर हसन ने उन्हें समर्थन देने का फैसला किया है.

तबस्सुम हसन और कंवर हसन के बीच समझौता कराने में सबसे बड़ी भूमिका कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने अदा की है. हालांकि तबस्सुम हसन के परिवार और इमरान मसूद की बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे, लेकिन तीन दिन पहले सपा नेता बलराम यादव की मौजूदगी में दोनों परिवारों के बीच सुलह समझौता हुआ. इसके बाद से ही इमरान कंवर हसन को मैदान से हटाने में लगे थे.

कंवर हसन के चुनाव से हटने से बीजेपी उम्मीदवार मृगांका सिंह के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. कंवर हसन के चुनाव लड़ने से मुस्लिम वोटों के बंटने के चांस थे.  लेकिन अब उनके बैठ जाने से बीजेपी उम्मीदवार की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है. गुरुवार को आरएलडी नेता जयंत चौधरी कंवर हसन के घर पहुंचे. यहां सबने एक सुर में तबस्सुम को समर्थन देने की बात कही थी.


Source: khabar1

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*