Lenovo Z5 में मिलेगा 45 दिन का स्टैंडबाय टाइम, नए टीजर से खुलासा

लेनोवो लंबे समय से एक नए स्मार्टफोन लॉन्च का वादा कर रही है। अब कंपनी ने आने वाले नए प्रीमियम स्मार्टफोन लेनोवो ज़ेड5 के लिए तैयारी पूरी कर ली है और पिछले कुछ समय से लगातार फोन के बारे में जानकारी दे रही है। ऑफिशल टीज़र में कंपनी ने लेनोवो ज़ेड5 के बैटरी बैकअप को लेकर दावा किया है। टीज़र के मुताबिक, फोन की बैटरी से 45 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा।

बता दें कि कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चेंग ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर यह टीज़र साझा किया। चेंग लगातार लेनोवो ज़ेड5 के लिए टीज़र साझा कर रहे हैं। फोन में मिलने वाला 45 दिन क स्टैंडबाय टाइम तो आकर्षक है लेकिन सवाल है कि लेनोवो ज़ेड5 में वॉयस कॉल, वेब ब्राउज़िंग और विडियो प्लेबैक टाइम कितना होगा? लेनोवो द्वारा 14 मई के बाद एक इवेंट ऑर्गनाइज़ करने की उम्मीद है जहां आने वाले स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी मिलेगी।

ऐसी खबरें हैं कि लेनोवो ज़ेड5 सिर्फ बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन ही नहीं होगा, बल्कि इसमें कई सारे नए फीचर्स होंगे। कंपनी का इरादा एक बार फिर अपनी नई डिवाइस के साथ पुरानी सफलता दोहराने का है। लेनोवो ज़ेड5 एक बेज़ल-लेस डिस्प्ले वाला फोन हो सकता है जो बिना किसी नॉच के आएगा। फोन में 95 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और एआई कैमरा दिया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो लेनोवो ज़ेड5 के बारे में कंपनी ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम होने की उम्मीद है। कैमरे की बात करें तो लेनोवो ज़ेड5 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें एआई फीचर्स दिए जाएंगे।


Source: khabar1

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*