नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे पंजाब सरकार में बने असिस्टेंट एडिशनल एडवोकेट जनरल

चंडीगढ़
पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को राज्य सरकार ने एक नायाब तोहफा दिया है. उनके बेटे करन को पंजाब सरकार में असिस्टेंट एडिशनल एडवोकेट जनरल नियुक्त किया गया है. इससे पहले सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर को पंजाब वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया जा चुका है. पंजाब सरकार ने गुरुवार को 3 एडिशनल एडवोकेट जनरल, 14 असिस्टेंट एडवोकेट जनरल और 11 डिप्टी एडवोकेट नियुक्त किए थे. इनमें नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करन सिद्धू को असिस्टेंट एडिशनल एडवोकेट जनरल नियुक्त किया गया है.

माना जा रहा है कि रोडरेज के मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने और नवजोत सिंह सिद्धू की गांधी परिवार से नजदीकियां बढ़ने की वजह से उन्हें लगातार ये फायदा मिल रहा है. इस मामले पर पंजाब सरकार के तमाम मंत्रियों ने चुप्पी साध रखी है. सिद्धू के बेटे की नियुक्त को लेकर जब पंजाब सरकार के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा से सवाल किया गया तो वह भड़क गए. उन्होंने कहा, ”तो क्या विपक्ष से वकील लेकर आएं. यह हमारा अधिकार है कि किसे नियुक्त करें.” एडवोकेट जनरल अतुल नंदा ने पत्रकारों को सही तरीके से सवाल पूछने की नसीहत भी दे डाली.

विपक्ष ने लिया निशाने पर
करन की नियुक्त पर पूर्व मंत्री अनिल जोशी ने कहा, पंजाब में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है और नवजोत सिंह सिद्धू अपने घर की बेरोजगारी दूर करने में लगे हुए हैं. सबसे पहले सिद्धू ने अपनी पत्नी नवजोत कौर को वेयर हाउसिंग कॉरपोरेशन की चेयरमैन नियुक्त कराया अब बेटे को नियुक्ति दिलाने भी सफल रहे हैं.
 


Source: khabar1

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*