साजिश के तहत की गई सुरेन्द्र की हत्या, पुलिसिया जांच से असंतुष्ट हैं परिजन

झाबुआ
झाबुआ के सनसनीखेज सुरेन्द्र हत्याकांड की गुत्थी सुलझकर भी उलझी हुई नजर आती है. पुलिस हत्या के पीछे प्रेम संबंध बता रही है. लेकिन सुरेन्द्र के परिजन को लगता है कि सुरेन्द्र की हत्या के पीछे बड़ी साजिश है. हत्या के पीछे राहुल के अलावा भी कई लोग हो सकते हैं.पुलिस के मुताबिक उसने कॉल डिटेल के आधार पर सुरेन्द्र के दोस्त राहुल को हिरासत में लिया. पुलिसिया पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूला और घटना की पीछे की वजह सुरेन्द्र की पत्नी के साथ संबंधों को बताया. पुलिस के मुताबिक राहुल ने सुरेन्द्र की हत्या के लिए 2.50 लाख की सुपारी दी थी. हत्या के इस मामले में पुलिस ने पूरी घटना के मास्टरमाइंड बताए जा रहे राहुल और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया. राहुल की तरह सुरेन्द्र भी  सैल्समैन था. निश्चित ही इसी वजह से दोनों की दोस्ती भी हुई थी.

सुरेन्द्र के परिजन पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं हैं. सुरेन्द्र के मामा भारत नायक ने पुलिस जांच पर सवाल खड़े किए हैं. जिस जगह सुरेन्द्र की लाश मिली उस जगह को परिजन घटनास्थल मानने को तैयार नहीं हैं. सुरेन्द्र के परिजनों के मुताबिक पुलिस पत्थर से वार कर हत्या को अंजाम देने की बात कह रही है. लेकिन घटनास्थल पर जहां सुरेन्द्र की लाश मिली वहां के अलावा कहीं खून दिखाई नहीं देता. परिजनों का ये भी कहना है कि पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर राहुल को आरोपी बता रही है. लेकिन पुलिस अभी तक सुरेन्द्र के दो फोन और तीन नंबरों का पता नहीं लगा पाई है. परिजनों का आरोप है कि ये काम केवल राहुल का नहीं है. सुरेन्द्र की हत्या की पीछे राहुल के साथ कुछ और लोग भी हैं.

सुरेन्द्र की पत्नी ने प्रेम संबंधों की बात को गलत बताया है. पुलिस जिस तरह से प्रेम संबंधों की बात कह रही है उससे वह आहत है. दूसरी तरफ सुरेन्द्र के परिजनों के आरोप पर पुलिस ने कहा कि उनकी जांच सही दिशा में चल रही है. अगर परिवार के पास अपनी बात के कुछ सबूत और कोई सुराग हों तो उस पर भी पुलिस जांच करेगी. केस अभी बंद नहीं हुआ है. मालूम हो कि 18 मई की सुबह सेल्समैन सुरेन्द्र कछोटिया की लाश सुबह 7 बजे झाबुआ से करीब 5 किमी दूर डुमपाड़ा गांव के पास कालापीपल रोड पर रक्तरंजित अवस्था मिली थी. परिजनों का कहना है कि पुलिस इस हत्या की बारीकी से जांच करे तो नए खुलासे हो सकते हैं.


Source: khabar1

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*