Samsung Galaxy J4 भारत में लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

स्मार्टफोन Samsung Galaxy J4 लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने ये स्मार्टफोन भारत में बिना किसी शोर-शराबे के लॉन्च किया है। गैलेक्सी J4 स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें, तो इसमें सुपर AMOLED डिसप्ले और क्वाडकोर प्रोसेसर दिया है। कंपनी ने गैलेक्सी जे4 को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसका 2 जीबी रैम वेरिएंट 9,990 रुपए में पेश किया है। वहीं 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत अभी सामने नहीं ई है।

सैमसंग गैलेक्सी जे4 के लॉन्च के बारे में जानकारी सबसे पहले मुंबई बेस्ट रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दी थी। फोन की ऑनलाइन उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, न ही ये फोन फिलहाल किसी ई-कॉमर्स साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ है। ये फोन सैमसंग शॉप पर भी उपलब्ध नहीं है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन को ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध होगा।

सैमसंग गैलेक्सी J4 के खास फीचर्स की बात करें, तो ये फोन एडवांस मैमोरी मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके अलावा फोन में सैमसंग मॉल, डुअल ऐप्स, ऐप पेयर और एडेप्टिव वाईफाई जैसे फीचर्स दिए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी J4 में 5.5 इंच का HD सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया है, जो 16:9 ऑस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इस फोन में क्वाडकोर Exynos 7570 प्रोसेसर दिया है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी जे2 (2018) में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 425 प्रोसेसर दिया था। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी है।

रैम और स्टोरेज के आधार पर कंपनी ने गैलेक्सी J4 को दो वेरिएंटम में पेश किया है, जिसमें 2GB रैम के साथ 16GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया है। दोनों ही स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज बढ़ाने के लिए 256GB तक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाला गैलेक्सी J4 स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 8.0 ऑरियो ओपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस स्मार्टफोन में 4G LTE, वाईफाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, GPS/ A-GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया है।

फोटोग्राफी के लिए गैलेक्सी J4 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो f/1.9 अपर्चर के साथ आता है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। फोन के दोनों ही कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं।

जैसा कि हम बता चुके हैं कि सैमसंग गैलेक्सी जे4 के 3जीबी रैम वेरिएंट के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 11,990 रुपए में पेश कर सकती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया है।


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*