गुजरातः आईपीएस ने महिला अधिकारी को छुआ, शिकायत पर हुई पिटाई

अहमदाबाद
गुजरात पुलिस के लिए एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां हैदराबाद के सदार वल्लभभाई पटेल नैशनल पुलिस अकैडमी में ट्रेनिंग के लिए गए गुजरात के आईपीएस अधिकारी की दूसरे आईपीएस अधिकारियों ने जमकर पिटाई की। गुजरात के आईपीएस अधिकारी पर कर्नाटक कैडर की आईपीएस अधिकारी ने दुर्व्वहार का आरोप लगाया था। आईपीएस अधिकारी की पिटाई के बाद अकैडमी में हड़कंप मच गया। उच्चाधिकारियों ने किसी तरह आनन-फानन में मामला रफा-दफा किया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना को लेकर उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। हालांकि उन्हें घटना की जानकारी मिली थी। उन लोगों ने इसमें हस्तक्षेप करने का प्रयास किया था लेकिन उन्हें बताया गया कि विवाद सुलझ गया है।

सूत्रों की मानें तो गुजरात के आईपीएस अधिकारी ने महिला आईपीएस अधिकारी को गंदी नियत से छुआ था। इस बात की जानकारी महिला आईपीएस ने अपने कुछ बैचमेट को दी जो उनके साथ उसी ट्रेनिंग प्रोग्राम में आए थे। महिला आईपीएस के बैचमेट्स गुजरात आईपीएस अधिकारी के पास पहुंचे और उनकी पिटाई की। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। दूसरे आईपीएस अधिकारियों ने मामला शांत कराया। बाद में विभाग के उच्च अधिकारियों ने हस्तक्षेप करके मामला सुलझाया।

विश्वस्त सूत्रों की मानें तो महिला अधिकारी ने उनके साथ दुर्व्यवहार करने वाले गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी के खिलाफ लिखित शिकायत करने का मन बनाया है। इतना ही नहीं वह गृह विभाग में भी इस मामले की शिकायत कर सकती हैं।


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*