सलमान ने खुद किया ‘रेस 3’ का हर खतरनाक स्टंट

ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘रेस 3’ के रिलीज के पहले जहां सलमान अपने डायरेक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे, वहीं रेमो भी सलमान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। बता दें ‘रेस’ सीरीज की इस तीसरी पेशकश में सलमान काफी खतरनाक ऐक्शन सीन जैसे कार फाइट व बदमाशों से लोहा लेते नजर आनेवाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम नजर आएंगे।

 फिल्म के बारे में बात करते हुए हाल ही में रेमो ने बताया, ‘मेरा फिल्म को लेकर सबसे बड़ा विजन ही था कि ‘रेस 3′ के जरिए सलमान को ऐसे पेश किया जाए जैसा आज से पहले कभी नहीं किया गया है। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और मैं जानता हूं दर्शक उन्हें स्क्रीन पर क्या करता देखना पसंद करते हैं। ऐसे मैं बता दूं कि फिल्म में सलमान की एंट्री का सीन जबरदस्त दिखनेवाला है।’

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के ऐक्शन सीन को लेकर रेमो कहते सुने गए, ‘सलमान ने फिल्म के सारे ऐक्शन सीन खुद किए हैं। चाहे कार का पीछा करने का सीक्वंस हो, बाइक चलाते बंदूक चलाना या फिर बदमाशों का मुकाबला करना हो, सभी सीन आपको सलमान करते नजर आएंगे। मैं तो हैरान रह गया जब इन सीन्स के लिए सलमान ने बॉडी डबल की मदद लेने से मना कर दिया। ऐसे में जब सलमान स्क्रीन पर आएंगे सभी को काफी मजा आनेवाला है। मैं शुरू से इस बात को लेकर क्लियर था कि फिल्म के सभी सीन रियल लगने चाहिए।’ यहां बता दें फिल्म अगले हफ्ते 15 जून को रिलीज होनेवाली है।


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*