Samsung Galaxy S8 और S4 में लगी आग, बाल-बाल बची महिला

नई दिल्ली 
Samsung का गैलेक्सी नोट 7 साल 2016 में आग लगने की वजह से काफी सुर्खियों में रहा। इस फोन में ब्लास्ट होने की शिकायतें दुनियाभर से सामने आ रही थीं। इसके बाद दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने इसे लेकर यूजर्स से माफी मांगी थी। अब एक बार फिर इसी तरह की एक घटना अमेरिका में सामने आई है। एक महिला की कार में सैमसंग के दो गैलेक्सी स्मार्टफोन में आग लग गई। घटना के समय महिला कार चला रही थी। 

विडियो इंटरव्यू में महिला ने बताया कि 2017 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S8 और 2013 में आया Galaxy S4 थे। दोनों में अचानक आग लग गई। हालांकि, वह सही समय पर कार रोककर बाहर निकलने में सफल रही। घटना में कार जल गई। महिला ने कहा, ‘आग बहुत तेजी से फैली। लोगों ने मुझे कार से दूर जाने के लिए कहा। क्या होता, यदि मैं ट्रैफिक में फंसी होती और कार से बाहर नहीं निकल पाती।’ बताया जा रहा है कि सैमसंग ने घटना की जांच के लिए टीम भेजी है। मामले को लेकर सैमसंग के प्रवक्ता ने कहा, ‘हम यूएस में लाखों सैमसंग फोन की गुणवत्ता और सुरक्षा के पीछे खड़े हैं। हम इस मामले की पूरी जांच करेंगे और जब तक सभी सबूतों की जांच नहीं कर लेते, किसी भी घटना के वास्तविक कारण को निर्धारित करना असंभव है।’ 

दूसरी ओर फायर डिपार्टमेंट का दावा है कि आग लगने की वजह दोनों सैमसंग स्मार्टफोन हैं। खासबात यह है कि ये दोनों स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एस4 और गैलेक्सी एस8 किसी भी एयरलाइन फ्लाइट की रिकॉल लिस्ट में नहीं हैं। मामले को लेकर सैमसंग के खिलाफ अभी कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं कराई गई है। 


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*