पांच वर्षीय मासूम हुई दुष्कर्म का शिकार, गिरफ्तार

उमरिया
उमरिया में एक पांच वर्षीय मासूम को उसके ही गांव के एक व्यक्ति ने ना सिर्फ अपनी हवस का शिकार बना डाला साथ ही उसके माता पिता को पुलिस में जाने पर बुरा अंजाम होने की धमकी और दे डाली. कुल्फी दिलाने के बहाने आरोपी ने जंगल में ले जाकर मासूम के साथ घिनोना कृत्य अंजाम दिया. पीड़िता की तड़प देख जब माता पिता उसको इलाज  लिए अस्पताल पहुंचे तो चिकिसत्सकों के स्तर पर भी पुलिस को जानकारीदी गई. मामले ने तुलपकड़ा तो पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर आनन-फानन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

उमरिया जिले में फिर एक बार पांच साल की मासूम हवस का शिकार हुई. घटना चंदिया थाने के ग्राम बेलमना की है.यहां माता पिता की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले आरोपी धनीराम कोल ने घर में मौजूद मासूम को कुल्फी खिलाने का लालच दिया. वह उस मासूम को बहका कर घर से ले आया. उसके बाद जंगल में ले जाकर उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला.पेशे से मजदूर पीड़िता की मां और पिता जब मजदूरी करके घर लौटे तब तक देर हो चुकी थी. पीड़ित मासूम की हालत देख मां ने पूछताछ की तो पूरी वारदात सामने आ गई.

इसके बाद परिजन मासूम को अस्पताल लाए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना के बाद आरोपी पुलिस में शिकायत न करने धमकी दी थी जिससे वो सहमे हुए थे लेकिन बच्ची की हालत बिगड़ने पर धमकी की परवाह न करते हुए अपनी व्यथा पुलिस को सुनाई है. मां की शिकायत पर पुलिस तत्काल एक्शन में आ गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध बलात्कार एवं पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*