J&K: पुलवामा-अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 10 CRPF जवान घायल

श्रीनगर
जम्मू और कश्मीर में मंगलवार तड़के सुरक्षाबलों को आंतकियों ने अपना निशाना बनाया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलवामा में कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पास तैनात जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक दल पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया है। उधर अनंतनाग में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक दल पर ग्रेनेड से हमला किया है। ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के 10 जवान घायल हुए हैं। सभी को मामूली चोटें आई हैं।

पुलवामा में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दल पर हुए हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं और 3 पुलिसकर्मी घायल हैं। यह हमला मंगलवार तड़के हुआ है। दोनों ओर से भारी गोलीबारी हुई है। ताजा जानकारी के मुताबिक, हमले की जगह को खाली करा लिया गया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। उधर अनंतनाग में सुबह करीब 3 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले में 10 जवानों को मामूली चोटें आई हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि केंद्र सरकार की तरफ से जम्मू-कश्मीर में रमजान के दौरान शांति बनाए रखने के लिए सीजफायर के फैसले के बीच घाटी में आतंकी घटनाएं पहले के मुकाबले ज्यादा हो गई हैं। उधर, रमजान के शेष 5 दिनों के भीतर पाकिस्तान की तरफ से 5 बड़े आतंकी हमलों की आशंका जताई गई थी।

इससे पहले रविवार को कुपवाड़ा जिले में ऐसी ही एक आतंकी कोशिश को नाकाम करते हुए सुरक्षाबलों ने छह आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। आतंकियों ने केरन सेक्टर में घुसपैठ करने की कोशिश की थी।


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*