लूट के इरादे से आए लुटेरों ने की चिकित्सक की हत्या

जबलपुर
जबलपुर के भंवरताल गार्डन के पास स्थित कृतिक अपार्टमेंट में रहने वाले चिकित्सक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. शहर में एक तरफ पूरा पुलिस प्रशासन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में लगा रहा, दूसरी तरफ अपराधियों ने पूरे परिवार के सामने ही चिकित्सक डॉ. सैफतुल्लाह खान की हत्या कर उनकी बेटी की स्कूटी लेकर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार डॉ. सैफतुल्लाह खान स्वास्थ्य विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर पदस्थ थे. डॉ. खान की देर शाम दो युवकों ने घर में घुस कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक दोनों युवकों ने घर में घुसकर महिलाओं को एक कमरे में बंद कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चिकित्सक खान ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिसके बाद लूटेरों ने उनके साथ लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

पिता को खून से सना देख बेटी ने शोर मचाया. स्थानीय लोगों ने घर के पीछे से अंदर जाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटना के बाद पुलिस ने डॉग स्क्वाइड के साथ घर की छानबीन की. पुलिस अपार्टमेंट और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है, जिनमें दो युवक नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*