गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार

बरेली
उत्तर प्रदेश में बरेली के प्रेमनगर क्षेत्र में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर के एक 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिनन्दन सिंह ने गुरूवार को बताया कि गुलाबनगर में चेतराम फाटक निवासी दीपक सक्सेना एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है।

शाहबाद दीवान खाना में दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट भी चलाता है। हाईस्कूल में पढऩे वाली एक 15 वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में इंग्लिश की कोचिंग के लिए प्रवेश लिया था। आरोप है कि 17 नवंबर 2017 की शाम दीपक ने उसे काम पूरा करके जाने के बहाने रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मुंह खोलने पर उसके माता पिता को मारने की धमकी दी। डर के कारण उसने घर पर कुछ नहीं बताया।

उन्होंने बताया कि छात्रा के गर्भवती होने पर उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे तो मामला खुल गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में आरोपी दीपक का कहना है कि छात्रा उसके यहां पढऩे आती थी। उसका छात्रा के साथ कोई संबंध नहीं थे। दीपक की शादी को अभी 9 महीने ही हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर प्रेमनगर थाने में कोचिंग टीचर खिलाफ पॉक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार वह 7 महीने की गर्भवती है। आरोपी अध्यापक को गुरुवार को जेल भेज दिया गया है।  


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*