अमेरिका में टॉलिवुड सेक्स रैकेट चलाता था भारतीय कपल, अरेस्ट

हैदराबाद 
अमेरिकी जांच एजेंसियों ने शिकागो में एक इंटरनैशनल सेक्स रैकेट चलाने वाले भारतीय कपल को अरेस्ट किया गया है। यह कपल कन्नड़ और टॉलिवुड अभिनेत्रियों को अमेरिका में इवेंट के नाम पर बुलाता था और फिर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल देता था।  
 

शिकागो की जिला अदालत में इस मामले को लेकर एक शिकायत दायर की गई थी। इसके बाद जब जांच शुरू हुई तो सामने आया कि किशन मॉडुगुमुदी उर्फ श्रीराज चोनुपुट्टी और उनकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा उर्फ वेभा जयम यह रैकेट चला रहे थे। मूल रूप से हैदराबाद के रहने वाले इस कपल को 28 अप्रैल 2018 को वॉशिंगटन से गिरफ्तार किया गया। होमलैंड सिक्यॉरिटी इनवेस्टिगेशंस के अमेरिकी फेडरल एजेंट्स ने अदालत में आपराधिक शिकायत दायर की है। 

शिकायत के मुताबिक, ’11 मई 2017 से 22 जनवरी 2018 के बीच इस कपल ने कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया। यह कपल पीड़ित लड़कियों के लिए हवाई टिकट बुक करता था और फिर अमेरिका पहुंचने के बाद उन्हें होटल या मॉडुगुमुदी के घर पर रोकता था।’ इसके बाद लड़कियों को यह कपल अमेरिका भर में होने वाले तेलुगु तथा अन्य भारतीय सम्मेलनों में ले जाता था ताकि ऐसे लोगों को खोज सके जो कर्मशल सेक्स के लिए अच्छा पैसा दे सकें। 

आरोपी किशन अमेरिका में बिजनस करता है। 16 फरवरी 2018 को फेडरल सर्च वॉरंट के आधार पर जब पुलिस ने इस कपल के घर पर रेड मारी, तो उन्हें वहां से ज़ीप्लॉक बैग्स में रखे लगभग 70 कंडोम के अलावा एक रजिस्टर भी बरामद हुआ जिसमें सभी अभिनेत्रियों और उनकी ‘डेट्स’ की डिटेल्स लिखी हुई थीं। शिकागो कोर्ट ने आरोपी भारतीय कपल को जेल भेज दिया है। साथ ही आरोपी कपल की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई है। 


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*