अब PM मोदी का एमपी दौरा, 23 जून को इंदौर में करेंगे सभा

इंदौर
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के एमपी दौरे के तुरंत बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे. पीएम मोदी 23 जून को इंदौर पहुंचेंगे जहां वे एमपी को कई सौगात दे सकते हैं. पीएम मोदी के दौरे को लेकर मध्यप्रदेश सरकार ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

पीएम मोदी इंदौर में केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय द्वारा संचालित स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता सर्वेक्षण-2018 के अवॉर्ड दे सकते हैं. इसके अलावा केंद्र की स्मार्ट सिटी योजना, हाउसिंग फॉर ऑल, स्वच्छ भारत मिशन पर केंद्रित प्रोग्राम में प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाने पर बात करेंगे.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बंद होने के करीब 14 साल बाद एक बार फिर प्रदेश में बस सेवा की शुरुआत करेंगे. इस सेवा को ‘सूत्र सेवा मप्र की अपनी बस’ नाम दिया है. इसके तहत प्रदेश के 20 शहरों से 1600 बसें शुरू की जाएंगी.

प्रधानमंत्री स्थानीय नेहरू स्टेडियम में एक जन सभा को संबोधित करेंगे, इस वजह से स्टेडियम को सजाया-संवारा जा रहा है. सुरक्षा के लिहाज से स्टेडियम के चारों तरफ सीसीटीवी लगाए जा रहे हैं और ड्रोन कैमरों से भी नजर रखी जाएगी.


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*