दुर्ग: जैन बाड़ी के पास डीएसपी नजारिस कुजूर की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

 
दुर्ग

छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के अमलेश्वर स्थित छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) में डीएसपी के पद पर पदस्थ नजारिस कुजूर की मौत से सनसनी फैल गई है. बता दें कि डीएसपी का शव ग्राम धनोरा और बोरसी के बीच जैन बाड़ी के पास एक खाली मैदान पर सोई हालत में पड़ा मिला था. संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक डीएसपी कुजूर बीते गुरुवार सुबह से ही घर से लापता थे. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं मामले में पद्मनाभपुरम चौकी पुलिस की मानें तो पंचशील नगर बोरसी निवासी कुजूर बीते गुरुवार की सुबह घर से कहीं चले गए थे. तब उनके पुत्र की सूचना पर लापता की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसके बाद पुलिस उनकी छानबीन शुरू कर दी.

इसी क्रम में ग्रामीणों की सूचना पर धनोरा रोड स्थित जैन बाड़ी के पीछे एक शव मिलने की सूचना मिलने पर मौके पर जाकर जब शव का शिनाख्त किया गया तो, लाश डीएसपी नजारिस कुजूर के रूप में पहचान की गई.

पुलिस ने बताया कि परिजनों के मुताबिक कुजूर पहले भी बिना बताए अक्सर कहीं चले जाते थे. उनकी मानसिक स्थिति भी कुछ ठीक नहीं थी. हालांकि मौत के अब तक स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चलने की बात कह रही है.


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*