अगर आपके व्यवसायिक स्थल पर किसी ने किया है टोटका तो उसे दूर करने के लिए करें ये उपाय

भारत में टोने-टोटकों और काले जादू का बहुत ही महत्व है, बंगाल का काला जादू तो पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। कुछ लोग इन सभी बातों पर विश्वास नहीं करते हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना होता है कि अगर भगवान होता है तो शैतानी शक्तियां भी होती होंगी। जो इंसान के लिए परेशानी का सबब बन जाती हैं। इन शैतानी शक्तियों से छुटकारा पाने के लिए ऐसी ही विधाओं की आवश्यकता होती है जो व्यक्ति को इनसे छुटकारा दिला सके। वहीं कुछ लोग पूरी मेहनत करने के बाद भी व्यापार-व्यवसाय में लाभ न होने से बहुत दुखी रहते हैं। इसका एक कारण व्यवसायिक स्थल का दोष युक्त होना भी होता है। कभी ये दोष वास्तु के सही न होने पर उत्पन्न होता है तो कभी किसी के द्वारा कराए गए टोने-टोटके से उत्पन्न होता है।

अगर दोष वास्तु के कारण उत्पन्न हुआ हो तो व्यवसायिक स्थल के वास्तु को सही कराने की आवश्यकता होती है। वहीं अगर किसी ने आपके व्यवसाय पर टोटका करा दिया है तो इस टोटके को दूर करने की आवश्यकता होती है। हम आपको यहां बता रहे हैं कैसे आप इस उपाय को करके अपने व्यवसायिक स्थल के दोष को दूर कर सकते हैं आइए जानते हैं इसके बारे में …

तीन पके हुए नींबू लें, इसमें से एक को नीला, एक को काला और तीसरे को लाल रंग कि स्याही से रंग दें। इन तीनों नींबुओं पर एक-एक साबुत लौंग गाड़ दें। तीन मोतीचूर के लड्डू और तीन लाल पीले फूल लेकर इन सभी को एक रुमाल में बांध दें। अब इन सभी को प्रभावित व्यक्ति के ऊपर से सात बार उबार कर बहते जल में प्रवाहित कर दें। धीरे-धीरे व्यापार में लाभ होने लगेगा।


Source: SAMACHARTODAY

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*