भोजपुरी गाने पर ऋतिक का डांस, पवन सिंह बोले- गौरव की बात

नई दिल्ली

हाल ही में खबर आई कि ऋतिक रोशन ने राजस्थान में ‘सुपर 30’ की रेप-अप पार्टी के दौरान भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने पर डांस किया. हालांकि इस डांस का वीडियो सामने नहीं आया है. अपने सुपरहिट सॉन्ग पर रितिक के डांस की खबर सुनकर भोजपुरी एक्टर पवन सिंह काफी खुश हैं. इसे उन्होंने गर्व की बात कहा है.

उन्होंने कहा, ”ये गाना इंटरनेशनल स्तर पर पॉपुलर है. रितिक रोशन के द्वारा इस गाने पर डांस करना गौरव की बात है. मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि ये गाना इतना पॉपुलर होगा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मुझे पहचान दिलाएगा. भोजपुरी आगे बढ़े यही दुआ है.”

भोजपुरी गाने पर ऋतिक रोशन का डांस, वायरल हो रहा ऐसा वीडियो

रितिक के ‘लॉलीपॉप लागेलू’ सॉन्ग पर डांस करने की खबर इतनी वायरल हुई कि यूट्यूब पर इसके स्पूफ वीडियो भी बनने लगे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्पूफ वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी गाने को ऋतिक की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के टाइटल सॉन्ग के वीडियो के साथ एडिट कर तैयार किया गया है.

सुपर 30 की टीम के साथ ऋतिक ने किया ‘लॉलीपॉप’ गाने पर डांस

बता दें, राजस्थान की शूटिंग खत्म होने के बाद ऋतिक के ऑनस्क्रीन 30 स्टूडेंट्स ने उनके लिए सरप्राइज डांस शो रखा था. सबने ”लॉलीपॉप लागेलू” पर डांस किया. ऋतिक ने भी उन्हें ज्वइन किया. ऋतिक ने डांस कर महफिल में चार-चांद लगा दिए. इस गाने पर ऋतिक का मजेदार डांस देखकर सब हैरान थे.


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*