मंदसौर गोलीकांड और बैरसिया किसान को जिंदा जलाने की घटना की सीबीआई से जांच की मांग

मंदसौर
आज मीडिया से चर्चा में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले में को लेकर कहा कि इस मामले में एफआईआर लिखने में देर की गई और इसके बाद अब तहकीकात में देरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे आज ही इंदौर जाकर पीड़ित बेटी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। सिंधिया ने कहा कि साीएम महिलाओं के हित में घोषणाए तो करते हैं पर महिला अत्याचार रोकने में सरकार पूरी तरह विफल साबित हो रही है। उन्होंने इस रेप मामले की सीबीआई से जांच कर

मंदसौर गोलीकांड की रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच आयोग ने सभी को क्लीन चिट दे दी है, तो इस गोलीकांड का जिम्मेवार कौन है। गोली किसके कहने पर चलाई गई थीं। उन्होंने मंदसौर गोलीकांड और बैरसिया में किसान को जिंदा जलाने की घटना की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तक 16 हजार किसान आत्महत्या कर चुके हैं।

सिंधिया ने कहा कि सरकार पूरी तरह निरकुंश हो चुकी है। विधानसभा का सत्र मनमाने तरीके से समाप्त किया जा रहा है। भाजपा की बैठक में अफसर प्रजेन्टेशन दे रहे हैं।  बेरोजगार दर-दर की ठोकरे का रहे हैं और अधोसंरचना विकास पूरी तरह ठप पड़ गया है। सिंधिया ने कहा किसानों के लगातार आत्महत्या करने से शिवराज- शवराज हो गया है।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*