जब कोई नहीं था तो शाहरुख की मदद के लिए संजय दत्त ने बढ़ाया था हाथ

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘संजू’ संजय दत्त की जिंदगी पर बेस्ड है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिल रही हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और कमाई को लेकर रेकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही यह फिल्म।

संजय दत्त असली हिरो और असली ईनसानियत वाले आदमी है ईनसानियत के नाते मदद करने के चक्कर मे वह फस गये और जेल रहनी पडी नही तो उन्हें हथियार कि क्या जरूरत थी।

जब से यह फिल्म रिलीज़ हुई है, संजय दत्त से जुड़ी पुरानी कई तस्वीरें और विडियोज़ इंटरनेट पर नजर आने लगे हैं। ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एक एपिसोड में संजय दत्त और बोमन ईरानी बतौर गेस्ट पहुंचे थे। तब शाहरुख खान इस शो को होस्ट कर रहे थे।

इस विडियो में शाहरुख अपनी बीती बातें याद करते हुए एक घटना का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। इस विडियो में वह बता रहे कि कैसे जब उनके लिए इस इंडस्ट्री में कोई खड़ा नहीं था, तो संजय दत्त ने मदद का हाथ उनकी ओर बढ़ाया था।

उन्होंने कहा, ‘जब मैं पहली बार मुंबई में रहने आया था, तो मेरा कोई दोस्त नहीं था, मैं किसी को नहीं जानता था और मेरा झगड़ा हो गया था किसी के साथ और मैं सोच रहा था कि काश यह दिल्ली में हुआ होता तो मेरे साथ वहां कई लोग होते। यहां तक कि मेरे पैरंट्स भी नहीं थे। तब एक आदमी था जो अपनी जीप लेकर मेरे पास आया था और वह थे संजय दत्त। उन्होंने मुझसे कहा, ‘यदि कोई तुम्हें टच करे तो तुम मुझे बताना।’ इस घटना के बारे में बताते हुए शादरुख ने कहा कि संजय दत्त उनके बड़े भाई की तरह हैं।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*