खैहरा की कैप्टन से अपील, ‘हरमनप्रीत को DSP बने रहने दिया जाए’

चंडीगढ़
पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील की कि क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर को पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) का पद छीना नहीं जाए। आम आदमी पार्टी (आप) नेता ने यहां जारी बयान में कहा कि विवादास्पद डिग्री को लेकर हरमनप्रीत कौर को डीएसपी पद से हटाकर कांस्टेंबल बनाना उस लड़की का अपमान होगा जिसने क्रिकेट के मैदान में अपने प्रदर्शन से पंजाब और देश का गौरव बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि यह उनकी (हरमनप्रीत की) उपलब्धियों को बहुत हल्के से लेना होगा और युवाओं को हतोत्साहित करना होगा जबकि प्रदेश के युवा का मनोबल पहले से नशे की समस्या के कारण गिरा हुआ है। खेहरा ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि हरमनप्रीत को डीएसपी पद पर बने रहने दिया जाए और उनसे ग्रेज्युएशन की डिग्री पूरी करवाई जाए।
 
खैहरा ने सवाल किया कि यदि पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते गुरइकबाल सिंह को तमिल नाडु की विवादास्पद डिग्री के आधार पर डीएसपी बनाया जा सकता है, यदि पूर्व मुख्यमंत्री रजिंदर कौर के आवास को लेकर 84 लाख रुपये का जुर्माना माफ किया जा सकता है और उन्हें सरकारी आवास में रहने देने के लिये योजना मंडल की उपाध्यक्ष बनाया जा सकता है तो एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के लिए भी नियमों में छूट दी ही जा सकती है।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*