वरुण धवन को हुआ ‘पहली नजर में प्यार’

ऐक्टर वरुण धवन अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने की कोशिश करते हैं। चाहे बात परिवार की हो या गर्लफ्रेंड की, वरुण हमेशा मीडिया को इससे दूर रखते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक क्यूट फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने बताया कि उन्हें पहली ही नजर में प्यार हो गया है।

 दरअसल, वरुण धवन की भाभी ने बेटी को जन्म दिया है। नन्ही भतीजी को लेकर वरुण काफी एक्साइटेड हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में ऐक्टर अपने बड़े भाई-भाभी, माता-पिता और भतीजी के साथ नजर आ रहे हैं। सभी ने एक खास टीशर्ट पहनी हुई है, जिन पर ‘पापा नंबर-1’, ‘मम्मी नंबर-1’, ‘दादी नंबर-1’, ‘दादू नंबर-1’ लिखा हुआ है। वहीं वरुण की टी-शर्ट पर ‘चाचू नंबर-1’ लिखा हुआ है।

तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन लिखा, ‘पहली नजर में प्यार।’ इस फोटो को फैन्स ने काफी पसंद किया और धवन परिवार में नई सदस्य आने पर शुभकामनाएं दीं। साथ ही लोगों ने कॉमेंट कर लिखा कि वरुण की भतीजी काफी क्यूट है।

बता दें कि, वरुण धवन फिलहाल दो फिल्म प्रॉजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। इनमें से एक फिल्म ‘सुई धागा’ है, जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। वहीं दूसरी फिल्म ‘कलंक’ है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। ‘कलंक’ के लिए आलिया अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, वहीं वरुण के हिस्से की शूटिंग बाकी है। फिल्म ‘सुई धागा’ इस साल 28 सितंबर को रिलीज होगी, वहीं ‘कलंक’ की रिलीज डेट अगले साल 19 अप्रैल तय हुई है।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*