Amazon Prime Day Sale: 16 जुलाई से मिलेगा भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in पर 16 जुलाई से Prime day Sale शुरू होने जा रही है। यह ‘महासेल’ तकरीबन 36 घंटों तक चलेगी जिसमें सभी कंपनियों की अलग-अलग कैटिगरी के सामान पर कई तरह की छूट मिलेगी। Amzaon Prime Day सेल की शुरुआत 16 जुलाई दोपहर 12 बजे से होगी जो 17 जुलाई को रात 11.59 बजे खत्म होगी। ऐमजॉन ने यह सुविधा केवल कंपनी के प्राइम मेंबर्स के लिए ही रखी है।

क्या होंगे ऑफर्स
36 घंटे तक चलने वाली इस सेल में 200 से ज्यादा ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स सस्ती कीमत पर मिलेंगे। कुछ बड़े ब्रैंड्स में Oneplus, इंटेल, बॉस, तोशिबा, सैमसंग जैसे बड़े नाम शामिल हैं। इसके अलावा भी कई कंपनियां हैं जिनके प्रॉडक्ट्स इस सेल में सस्ती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा सेल के दौरान ऐमजॉन ऐप पर कई क्विज भी खेले जाएंगे। क्विज जीतने पर विनर को वनप्लस 6 इनाम में दिया जाएगा।

डिस्काउंट कैटिगरी
ऐमजॉन की प्राइम डे सेल में ग्राहक कई कैटिगरीज के प्रॉडक्ट्स पर छूट का लाभ ले पाएंगे। मोबाइल ऐंड अक्सेसरीज पर 40% तक, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 50% तक, घर और आउटडोर के लिए जरूरी सामान पर 70% तक की छूट मिलेगी। साथ ही फैशन प्रॉडक्ट्स पर 50-80% और बुक्स, एंटरटेन्मेंट प्रॉडक्ट्स पर 70% तक के डिस्काउंट जैसे कई ऑफर्स उपलब्ध होंगे।

सेल में मिलने वाले ऑफर्स के साथ ही ऐमजॉन पर दो दिन तक तय समय पर कुछ प्रॉडक्ट्स की फ्लैश सेल भी होगी। इसके अलावा HDFC बैंक के कार्ड्स या ऐमजॉन पे से पेमेंट करने पर ग्राहक को 10% का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही इस सेल में ग्राहकों के लिए डिस्काउंट कूपन भी मिलेंगे। ये कूपन हर कैटिगरी के लिए उपलब्ध होंगे। कूपन का इस्तेमाल करने के लिए यूजर को कूपन पर क्लिक करके उसे कार्ट में ऐड करना होगा। जब यूजर सारे सामान के साथ चेकआउट करेगा तो डिस्काउंट कूपन अप्लाइ हो जाएगा और तय राशि से डिस्काउंट मिल जाएगा।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*