अलग-अलग सड़क हादसों में वायुसेना के जवान समेत 4 की मौत

नोएडा
जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए चार सड़क हादसों में वायुसेना के जवान सहित 4 लोगों की मौत हो गई। एसपी ग्रामीण आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में बीती रात ट्रोला चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे विश्राम सिंह को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि सिंह वायुसेना में कार्यरत थे तथा मौजूदा समय में गाजियाबाद के हिडन एयर फोर्स स्टेशन पर तैनात थे। एसपी ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के एनटीपीसी गेट पर अज्ञात ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल सवार रोहित यादव व मोहित कुमार राणा को टक्कर मार दी। दोनों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर मोहित कुमार राणा की मौत हो गई, जबकि रोहित की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसपी ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के चिटैरा गांव के पास बीती रात आल्टो कार चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार इमरान, उसकी पत्नी शबनम व बेटी घायल हो गये। उन्हें गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान शबनम की मौत हो गई। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 27 के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए मेघसिंह को टक्कर मार दी। इस घटना में उनकी मौत हो गयी। 


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*