टीचर ने छात्रा के साथ की छेड़छाड़, महिला प्रिंसिपल गिरफ्तार

दरभंगा
बिहार के दरभंगा में अभी निजी स्कूल में छात्रा को ब्लू फिल्म दिखाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक सरकारी स्कूल में भी एक टीचर द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ करने की शर्मनाक घटना सामने आ गई. मामला जिले के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत रुहेलगंज राधा रानी कन्या मध्य विद्यालय का है. यहां आठवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने स्कूल के एक टीचर पर छेड़खानी करने की शिकायत अपने परिजनों से की. छात्रा के गुस्साए परिजन जब तक स्कूल पहुंचते, उससे पहले आरोपी टीचर मौके से फरार हो गया. गुस्साए परिजनों ने जब स्कूल में हंगामा शुरू किया तो इलाके के लोग भी इसमें शामिल हो गए.

आक्रोशित लोगों ने स्कूल के प्रिंसिपल सहित सभी टीचर को स्कूल में ही बंधक बना लिया. साथ ही सड़कों पर टायर में आग लगाकर सड़क जाम कर आरोपी टीचर की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. स्थिति बिगड़ता देख मौके पर दंगा नियंत्रण फोर्स के साथ कई थाने की पुलिस पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों पर जमकर लाठी भांजी और भीड़ को तीतर-बीतर करने के बाद बंधक बने स्कूल के सभी टीचर को आजाद कराया.

इधर जैसे-जैसे समय बीतता गया आरोप लगानेवाली छात्रा की भी संख्या भी बढ़ती गई. एक के बाद एक करीब आधे दर्जन छात्रा ने टीचर पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया. सभी पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी टीचर उनके साथ हमेशा छेड़छाड़ किया करते थे. कभी होमवर्क चेक करने के नाम पर अपने पास बुलाकर तो कभी परीक्षा में ज्यादा नंबर देने के नाम पर यह छेड़खानी किया करते थे. पर शर्म के कारण ये लोग अपनी जुबान नहीं खोली पर आज जब एक छात्र ने हिम्मत दिखाई तो बाकी पीड़ित छात्रा को भी हिम्मत मिला और वह भी टीचर के खिलाफ आवाज बुलंद करने पहुंच गई.

दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सभी टीचर को स्कूल से सुरक्षित निकाल कर थाना ले गई और पीड़ित छात्रा के बयान पर पुलिस ने स्कूल के महिला प्रिंसिपल और आरोपी टीचर सतेंद्र सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कर प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया. फरार आरोपी टीचर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.  मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी महेश प्रसाद भी मौके पर पहुंच अपने स्तर से स्कूल के प्रिंसिपल और आरोपी शिक्षक को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी है.


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*