‘मैंने आपका पासपोर्ट वेरिफिकेशन कर दिया है, गले तो मिल लो!’

गाजियाबाद 
पासपोर्ट रिन्युअल के लिए वेरिफिकेशन करने घर पहुंचे दरोगा पर एक महिला पत्रकार ने गले लगाने की मांग करने का आरोप लगाया है। मामला वसुंधरा सेक्टर-3 की एक सोसायटी का है। महिला ने ट्वीट कर यूपी पुलिस, पासपोर्ट विभाग, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से शिकायत की है।  

मामला सामने आने के बाद एसपी सिटी आकाश तोमर ने इंदिरापुरम एएसपी को जांच के आदेश दिए हैं। एएसपी के अनुसार महिला ने गुरुवार शाम को वॉट्सऐप के जरिये शिकायत भेजी है। वहीं, एसएसपी ने दरोगा को लाइनहाजिर कर दिया है। 

यह है मामला 
एएसपी रवि कुमार ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-3 निवासी एक महिला पत्रकार ने पासपोर्ट रिन्यू कराने के लिए आवेदन किया हुआ है। जांच में पता चला है कि 11 जुलाई को वसुंधरा चौकी में महिला के कागजात पासपोर्ट ऑफिस से पहुंचे थे। गुरुवार दोपहर करीब 12:30 बजे वसुंधरा चौकी पर तैनात दरोगा देवेंद्र सिंह पुलिस वेरिफिकेशन के लिए महिला के घर गए थे। महिला अपनी मेड के साथ घर पर थी। महिला ने दरोगा को अपने पत्रकार होने का परिचय दिया। साथ ही उन्हें पानी और जूस सर्व किया। दरोगा ने 3 से 4 सवाल महिला से पूछकर नोट कर लिए और वापस चौकी के लिए निकल गए। दरोगा के सोसायटी से बाहर आने के कुछ मिनट बाद ही महिला ने दरोगा पर काम हो जाने पर गले लगाने की डिमांड करने का आरोप लगाया और पुलिस समेत पासपोर्ट विभाग, सीएम, केंद्रीय गृहमंत्री और विदेश मंत्री को ट्वीट कर दिया।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*