राजधानी: दो नाबालिगों से हुई अश्लीलता

भोपाल
महिला अपराधों के लिए चलाई जा रही राजधानी पुलिस की तमाम मूहीम मनचलों पर बेअसर साबित हो रही हैं। बदमाश नाबालिगा बच्चियों से भी अश्लीलता करने से नहीं चूक रहे हैं। बीते 24 घंटे में ऐसे दो प्रकरण सामने आ चुके हैं। टीटी नगर थाना क्षेत्र स्थित पंचशील नगर में दसवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। वहीं सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित गांव बालमपुर में 15 साल की नाबालिग से हेंडपंप पर बदमाश ने छेड़छाड़ करते हुए अश्लील इशारे कर दिए। दोनों ही थाना पुलिस ने छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के तहत में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस दोनों ही केस के आरोपियों को नहीं दबोच सकी है।

टीटी नगर पुलिस ने बताया कि पंचशील नगर में रहने वाली 17 साल की नाबालिग निजी स्कूल में कक्षा दसवीं की पढ़ाई कर रही है। छात्रा का कहना है कि आरोपी नितिन इंगले उसकी कॉलोनी में रहता है। नितिन इंगले करीब छह महीने से उसका पीछा कर रहा है। वह नितिन को पीछा न करने की हिदायत भी दे चुकी है, लेकिन उसकी हरकतें सुधर नहीं रही है। छात्रा का कहना है कि सोमवार को वह स्कूल गई थी। इस दौरान 12 बजे स्कूल के गेट के बाहर नितिन ने उसे रोक लिया। वह लड़की से जबरिया बात करने का दबाव बना रहा था। बात करने से इनकार सुनने के बाद आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया। जिससे घबराई लड़की ने शोर मचा दिया। जिससे घबराकर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। पूरी घटना की जानकारी छात्रा ने अपनी मां को दी थी। इसके बाद परिजन उसे मंगलवार शाम टीटी नगर थाने लेकर पहुंचे थे, वहां आरोपी के खिलाफ  शिकायती आवेदन दिया गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आवेदन के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया।

इधर, सूखीसेवनिया पुलिस ने बताया कि गांव बालमपुर में रहने वाली 15 साल की बच्ची पढ़ाई छोड़ चुकी है। वह घरेलू काम संभालती है। उसने पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि मंगलवार सुबह बारिश हो रही थी, वह पानी लेने हैंडपंप पर गई थी, तभी गांव में रहने वाला मुकेश वहां पहुंच गया। मुकेश उसे इशारे करते हुए बुला रहा था, लेकिन वह नहीं गई तो आरोपी उसके पास पहुंच गया और कहने लगा कि मुझसे बात किया करो और जहां मिलने बुलाता हूं आ जाया करो। नाबालिग ने उसे वहां से जाने का कहा तो आरोपी उसे धमकाने लगा। इस दौरान आरोपी की मां और बहन भी हैंडपंप पर पहुंच गई थी। नाबालिग ने आरोपी की मां से शिकायत की तो उसने समझाइश देने का कहा था। यह बात नाबालिग के परिजनों को पता चली तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*