रिचा चड्ढा ने अलग अंदाज में किया Kiki चैलेंज

नई दिल्ली
इंटरनेट पर आजकल एक चैलेंज ने धूम मचा रखी है. यहां बात हो रही है Kiki चैलेंज की. लोगों के अलावा सेलेब्स भी इसका खुमार चढ़ा हुआ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी इसे किया है, लेकिन सबसे अलग अंदाज में सुरक्षित तरीके से. उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया है. जहां दूसरे लोग गाड़ी से उतकर असुरक्षित तरीके से ये चैलेंज पूरा कर रहे हैं. वहीं रिचा ने सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा है. एक्ट्रेस ने ये चैलेंज जिम में पूरा किया है. जहां वे फिटनेस बॉल पर खड़ी होकर सिंगर ड्रेक के हिट गाने ”इन माई फीलिंग्स” पर डांस कर रही हैं.वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को चेतावनी देते हुए लिखा- ”अगर आप मुझे प्यार करते हैं तो कृपया चलती गाड़ी से ना उतरें. इस चैलेंज को घर पर ही पूरा करें.”

क्या है kiki चैलेंज
#KikiChallenge ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. हॉलीवुड, बॉलीवुड हो या टीवी सेलब्स, सभी पर #Kikichallenge का फीवर चढ़ा है. इन दिनों टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस के Kikichallenge वीडियोज वायरल हो रहे हैं. ये एक डांस चैलेंज है जिसमें आपको अपनी चलती कार से उतर‍कर मशहूर सिंगर ड्रेक के गाने In My Feelings पर डांस मूव्स को परफॉर्म करना है.

मुंबई पुलिस ने दी है वॉर्निंग
चाहे कोई बच्चा हो या बड़ा हर कोई इस चैलेंज को पूरा करना चाहता है. अब यही चैलेंज पुलिस के लिए परेशानी बनता जा रहा है. मुंबई पुलिस इस चैलेंज को खतरनाक बताते हुए इसे नहीं करने की चेतावनी दी है. मुंबई पुलिस इस बात को समझाने के लिए इसी चैलेंज का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लोगों को इसे करते वक्त घटना का शि‍कार होते हुए दिखाया है. मुंबई पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ऐसा करके ना ही अपनी जिंदगी खतरे में डाले और ना हीं किसी दूसरे की.
 


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*