शिविन नारंग कलर्स के इंटरनेट वाला लव में अपने आगामी किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं

खरीदारी, सबसे मिलना-बोलना, डेट पर जाना या प्यावर में पड़ना – इस सहस्त्रारब्दि के लोग अपनी जिंदगी इंटरनेट पर जी रहे हें। वो सबसे बड़ा डर जो हमें हमेशा सताता रहता है कि अगर वाईफाई और उसकी वजह से इंटरनेट काम करना बंद कर देगा तब क्याम होगा। कलर्स की नवीनतम पेशकश ‘इंटरनेट वाला लव’ अपने नायक-नायिका जय (शिविन नारंग) और आध्याव (तुनीषा शर्मा) की निगाहों के जरिये इंटरनेट के लिए बावली इस पीढ़ी की एक नई और गुंजायमान कहानी अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है। जय कुछ ज्याबदा ही झक्कीर इंटरनेट इस्तेकमालकर्ता होने के नाते एक भड़कदार जिंदगी जीना पसंद करता है। वो एक जिन्दावदिल रेडियो जॉकी भी है जिसे खूब सारा ध्याटन मिलने में मजा आता है, खास तौर पर सोशल मीडिया पर। इसके उलट, आध्याि एक सरल जिदंगी जीती है और सोशल मीडिया के पागलपन से हमेशा दूर रहती है। आध्याे पुराने तरीके से प्याबर ढूंढ़ने पर यकीन करती है जबकि रेडियो जॉकी जय को लगता है कि वो एक ऑनलाइन क्लिक से प्याार में पड़ जाएगा।
अपने किरदार में प्रवेश करने की इच्छाम के साथ, शिविन इस रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। एक सजीव रेडियो जॉकी का अभिनय करने के लिए अपनी तैयारी में, वो हाल ही में एक रेडियो जॉकी होने के बारीक भेदों के बारे में जानने के लिए एक रेडियो स्टेीशन गए थे। एक खबरी ने हमें बताया है कि शिविन अपने इस किरदार के लिए कुछ प्रतिष्ठित रेडियो जॉकी से ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।
इसकी तस्दीरक करते हुए, शिविन नारंग का कहना था, “मेरे ख्यािल से एक रेडियो जॉकी होना सबसे ज्याेदा रचनात्म्क काम है जो किसी को कभी मिल सकता है। मैं इस नए किरदार को लेकर बेहद उत्तेजित हूँ और मैंने स्टुरडियो के चक्किर लगाना और रेडियो जॉकी नके काम करने के विभिन्नज अंदाजों के बारे में उनसे बातचीत करना शुरु कर दिया है। मैं उन नुसकों को पक्काे इस्तेभमाल करूंगा जो मेरे रेडियो जॉकी दोस्तों  ने बताए हैं क्योंरकि ये मेरे किरदार में सर्वश्रेष्ठ ता को बाहर लाने में मेरी मदद करेंगे। इंटरनेट वाला लव हकीकत के एक स्पुर्श के साथ एक अनोखा कन्से्प्टो है जो आधुनिक पीढ़ी का वर्णन करता है। यह निश्चित रूप से मेरे करियर में एक दिलचस्पस दौर है और मुझे यकीन है कि यह धारावाहिक हमारे दर्शकों के साथ एक नाता बना लेगा।”
इंटरनेट वाला लव जल्दी  ही प्रीमियर करेगा केवल कलर्स पर!

 


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*