घर के बाहर Masturbate कर रहा था शख्स, दादी ने एेसे लगाई अक्ल ठिकाने

US Texas से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। यहां एक 68 वर्षीय महिला ने गुस्से में आकर उसे गोली से उड़ा दिया क्योंकि शख्स घर उनके के  दरवाजे पर Masturbate कर रहा था। लोकल न्यूज के मुताबिक, महिला का नाम ‘ग्रैनी जेन’ बताया जा रहा है। हाउटन पुलिस ऑफिसर लैरी क्रोसन ने बताया- शाम करीब 5 बजे महिला जब घर का कूड़ा फेकने बाहर निकली तो साइकल चला रहा एक शख्स Masturbate करते हुए उसे इशारा कर रहा था। महिला को गलत अंदेशा हो गया था। महिला तुरंत घर की ओर जाने लगी। Masturbate करते हुए शख्स ने उनका पीछा किया।
६८  वर्षीय महिला ने कहा- ”शख्स घर के बाहर आया और पैंट उतारकर Masturbate करने लगा। मैंने उससे कहा कि घर से दूर हो जाओ नहीं तो मैं गोली मार दूंगी. लेकिन वो रुका नहीं।” क्रोसन ने बताया कि उस वक्त घर में उनकी 14 वर्षीय पोती थी। शख्स दरवाजे पर खड़ा होकर Masturbate कर रहा था  जिसके बाद महिला घर के अंदर से बंदूक लाईं और दरवाजे पर शूट कर दिया। 
 
पुलिस ऑफिसर क्रोसन ने बताया कि गोली शख्स के छाती पर लगी। शख्स साइकल की ओर भगा और पैडल मारते हुए बाहर जाने लगाय़ शख्स गली तक भी नहीं पहुंचा था और बेहोश होकर गिर गया जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हैरिस काउंटी एटॉर्नी ऑफिस केस को रिव्यू कर रही है। कभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि महिला पर केस दर्ज हुआ है या नहीं। जीन के पड़ोसियों ने कहा कि अगर उनकी जगह वो होते तो वो भी यही करते।
 


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*