पाकिस्तान से छूटकर आए जितेंद्र ने सीएम शिवराज सिंह को टि्वटर पर दी धमकी

सिवनी
 मई 2018 को पाकिस्तान की जेल से छूटकर बरघाट लौटे जितेंद्र अर्जुनवार को भोपाल की साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार रात जितेंद्र व उसके भाई भरत अर्जुनवार को घर से गिरफ्तार कर पुलिस भोपाल ले गई।

उसने भाई के ट्विटर अकाउंट से सीएम शिवराज सिंह चौहान को जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि दोनों को जमानत भी मिल गई है। पुलिस महानिरीक्षक इंटेलीजेंस मकरंद देउस्कर ने बताया कि जितेन्द्र के पुराने रिकॉर्ड को पुलिस खंगाल रही है। जितेन्द्र ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को धमकी देने के लिए जिस सिम का उपयोग किया था, वह उसके भाई भरत के नाम पर है।

यह किया था ट्वीट

पुलिस के मुताबिक ट्विटर पर जितेंद्र ने लिखा था कि अगर सीएम शिवराज सिवनी आए तो वह सीएम को जान से मार देगा। जितेंद्र व उसके भाई ने 5 से 7 अगस्त के बीच पांच बार सीएम को धमकी भरा मैसेज भेजा था। साइबर क्राइम पुलिस ने धमकी भरा मैसेज भेजने वालों को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है। सगे भाइयों ने सीएम को धमकी भरे मैसेज क्यों भेजे। इस बात का पता लगाने में साइबर क्राइम पुलिस जुटी हुई है। दोनों के खिलाफ धारा 506, 507, 66, 66 सी आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

गंभीर बीमारी से ग्रसित है जितेंद्र अर्जुनवार

जितेंद्र अर्जुनवार खून से जुड़ी सिकलसेल एनीमिया बीमारी से पीड़ित है। पाकिस्तान जेल से रिहा होने के बाद सरकार व स्थानीय प्रशासन ने जितेंद्र को इलाज के लिए जरूरी मदद उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया था। पाकिस्तान बॉर्डर से रिहा होने के बाद जितेंद्र को इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था। यहां पर उसे बीमारी से जुड़ी जरूरी दवाइयां मुहैया कराई गई थीं। वहीं सिवनी पुलिस ने भी परिवार से मदद की बात कही थी। जितेंद्र को घर लाने के लिए सिवनी पुलिस ने 10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता भी दी थी। आगे की जरूरतों के लिए स्वास्थ्य विभाग से संपर्क करने को कहा गया था।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*